India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

CNG के दामों में फिर इजाफा, 2 रुपए की हुई बढ़ोतरी, देखिए दिल्ली-NCR सहित कई शहरों की नई लिस्ट

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 15 मई: पेट्रोल-डीजल और एलपीजी की बढ़ती कीमतों के बीच अब लोगों को सीएनजी ने भी बड़ा झटका दिया है। दिल्ली-एनसीआर में सीएनजी के दाम शनिवार को एक बार फिर से बढ़ गए, जिसके बाद अब सीएनजी ग्राहकों को प्रति किलोग्राम के 2 रुपए ज्यादा देंगे होंगे। न्यूज एएनआई के मुताबिक बढ़े हुई कीमत रविवार सुबह 6 बजे से लागू हो जाएगी। ऐसे में अब दिल्ली में सीएनजी की नई रेट 73.61 रुपए प्रति किलो हो गई है।

CNG Price Hike: Delhi-NCR में CNG हुई महंगी, जानें नए Price | वनइंडिया हिंदी
CNG

जानकारी के मुताबिक इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (IGL) ने दिल्ली में कंप्रेस्ड नेचुरल गैस (CNG) की कीमत 2 रुपए प्रति किलोग्राम बढ़ाकर 73.61 रुपए प्रति किलोग्राम कर दी है। नई कीमत रविवार 15 मई से लागू होगी। वहीं बाकी जगह की बात करें तो नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में सीएनजी के दाम 76.17 रुपए प्रति किलोग्राम तक पहुंच गए हैं।

ऐसे ही मुजफ्फरनगर, मेरठ और शामली में 15 मई से एक किलो सीएनजी के लिए ग्राहकों को 80.84 रुपए देने होंगे, जबकि दिल्ली से सटे गुरुग्राम में सीएनजी की कीमत 81.94 रुपए तक पहुंच गई है। वहीं हरियाणा के शहर रेवाड़ी में 84.07 रुपए प्रति किलोग्राम की रेट से अब सीएनजी ग्राहकों को मिलेगी।

IGL ने CNG-PNG के दाम में किया बढ़ोत्तरी का ऐलान, जानिए कितनी महंगी हुई IGL ने CNG-PNG के दाम में किया बढ़ोत्तरी का ऐलान, जानिए कितनी महंगी हुई

ऐसे ही हरियाणा के शहर करनाल और कैथल में सीएनजी के दाम की बात करे तो यहां कीमत 82.27 रुपए तक पहुंच गई है, जबकि यूपी के कानपुर, फतेहपुर और हमीरपुर में प्रति किलोग्राम सीएनजी के लिए 85.40 रुपए चुकाने होंगे। वहीं राजस्थान के अजमेर, पाली और राजसमंद में सीएनजी की रेट 83.88 रुपए हो गई है।

Comments
English summary
IGL has hiked price of CNG in Delhi by Rs 2 per kg to Rs 73.61 per kg
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X