• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अनिल विज का बयान, राहुल गांधी को दिल्ली में नहीं मिले जगह तो इलाज के लिए आ सकते हैं हरियाणा

|

नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए। राहुल ने ट्वीट कर ये जानकारी दी। राहुल गांधी के कोरोना संक्रमित होने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार उनके लिए दुआएं मांगी जा रही हैं। पीएम मोदी ने भी उनके जल्द स्वस्था होने की कामना की। इस बीच हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी को लेकर एक बयान दिया है। अनिल विज ने कहा है कि अगर राहुल गांधी को दिल्ली में इलाज कराने के लिए जगह नहीं मिल रही है तो वो हरियाणा आ सकते हैं।

Anil Vij

हम देंगे बेहतर इलाज- अनिल विज

    Farmer Protest: Haryana के गृह मंत्री Anil Vij बोले Protesters का होगा वैक्सीनेशन | वनइंडिया हिंदी

    अनिल विज ने कहा कि राहुल गांधी अभी तक तो कोरोना को लेकर बहुत बयान दे रहे थे, लेकिन अब वो खुद संक्रमित हो गए हैं। अनिल विज ने आगे कहा कि अगर उन्हें (राहुल गांधी) दिल्ली में जगह नहीं मिलती है तो वो हरियाणा आ सकते हैं, हम उन्हें बेहतर इलाज देंगे। आपको बता दें कि अनिल विज ने मंगलवार को ये बयान आम जनता के लिए भी दिया। उन्होंने कहा कि जो कोई आम इंसान दिल्ली में अगर इलाज नहीं करा पा रहा है तो वो हरियाणा में आकर अपना इलाज करवा सकता है। इसके अलावा अनिल विज ने आंदोलन कर रहे हरियाणा के किसानों को भी वैक्सीन लगाने की बात कही।

    राहुल ने ट्वीट कर दी जानकारी

    आपको बता दें कि राहुल गांधी ट्वीट कर कहा था कि मुझमें कोरोना के हल्के लक्षण दिखे थे, मैंने टेस्ट कराया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वो सभी कोरोना प्रोटोकॉल फॉलो करें और सुरक्षित रहें।

    कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने मांगी दुआएं

    बता दें कि राहुल के इस ट्वीट के बाद कई कांग्रेसी नेताओं ने तो कई विपक्षी दलों के नेताओं ने राहुल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी राहुल गांधी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। इसके अलावा छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी ट्वीट किया।

    ये भी पढ़ें: जो किसान बड़ी संख्‍या में एकत्रित होकर विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं, हम उन्‍हें भी वैक्‍सीन लगाएंगे: मंत्री विजये भी पढ़ें: जो किसान बड़ी संख्‍या में एकत्रित होकर विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं, हम उन्‍हें भी वैक्‍सीन लगाएंगे: मंत्री विज

    English summary
    If Rahul Gandhi finds difficulty in getting space in Delhi, he can come to Haryana for better treatment
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X