• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

खुफिया विभाग के हाथ बड़ी सफलता, दाउद के नये ठिकाने का किया खुलासा

|

नई दिल्ली। अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहीम के ठिकाने की जांच कर रही नयी खुफिया टीम ने दाउद के वर्तमान ठिकाने के बारे में नया खुलासा किया है। इस टीम ने दाउद के नये ठिकाने को ट्रेस कर बताया है कि मौजूदा समय में वह पाकिस्तान के बेनजरी भुट्टो रोड यानि मुर्रे रोड पर है[जानिये क्या योजना बनायी थी दाउद के ठिकाने को जानने के लिए खुफिया टीम ने]

dawood ibrahim

खुफिया विभाग के एक अधिकारी ने वनइंडिया को बताया कि दाउद के कराची ठिकाने के बारे में पता चलने के बाद पाकिस्तान ने उसे नया सुरक्षित ठिकाना मुहैया कराया है। दाउद को मुर्रे रोड स्थित नयी जगह पर ले जाया गया है। यही नहीं दाउद के ठिकाने को बार-बार बदला जा रहा है ताकि उसे ट्रेस नहीं किया जा सके।

दाउद का नया ठिकाना रावलपिंडी और इस्लामाबाद के बीच है। खुफिया विभाग की मानें तो यह बेहद ही आलीशान इलाका है जहां उसे रखा गया है। दाउद को भारी सुरक्षा भी मुहैया करायी गयी है, यही नहीं उसके पुराने ठिकान पर भी बड़ी संख्या में सुरक्षा गार्ड तैनात हैं।

पाकिस्तान मौजूदा समय को देखते हुए दाउद को पाक से किसी और देश में स्थानांतरिक करने के लिए कोई भी कदम नहीं उठा रही। पाक सरकार दाउद की सुरक्षा से कोई भी समझौता नहीं करना चाहती है लिहाजा उसे मुर्रे रोड और कराची के बीच उसकी लोकेशन में फेरबदल किया जाता रहेगा।

वहीं भारत ने दाउद के नाम से उसकी संपत्ति को जब्त करने की भी तैयारी कर रही है। सरकार दाउद की बेनामी और फर्जी संपत्ति को भी सीज करने जा रही है। इसके जरिए दाउद को मिलने वाली आर्थिक मदद को बंद करने का प्रयास किया जाएगा जो आईएसआई तक पहुंचती है।

English summary
There have been some successful attempts that this new team has made and the last location of Dawood Ibrahim has been traced down to the Murree Road which is also known as the Benazir Bhutto Road in Pakistan.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X