• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गाड़ी रोक बुजुर्ग के साथ सड़क किनारे बैठ गए IAS अफसर, तस्वीरें वायरल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 20 अक्टूबर: आईएएस अफसरों को आज के दौर में आमतौर पर काफी रौब के साथ ही चलते देखा जाता है। आम लोगों आसानी से बड़े अफसरों के साथ मिल भी नहीं पाते हैं लेकिन एक आईएएस की ऐसी तस्वीर सामने आई है, जो लोगों को काफी पसंद आ रही है। आईएएस अफसर रमेश घोलप ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिनमें वो सड़क किनारे बैठे एक बुजुर्ग के साथ बात करते नजर आ रहे हैं। उनकी तस्वीरें सोशल यूजर्स को काफी पसंद आई हैं।

बुजुर्ग को देख रुकवाई गाड़ी

बुजुर्ग को देख रुकवाई गाड़ी

आईएएस रमेश घोलप ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वो सड़क किनारे एक बुजुर्ग के साथ बात कर रहे हैं। दरअसल रमेश घोलप कहीं पर जा रहे थे तो इसी दौरान सड़क किनारे बैठे एक बुजुर्ग को देख उन्होंने गाड़ी रुकवा ली। वो गाड़ी से उतरकर सड़क पर बैठे उस बुजुर्ग के पास जाकर बैठ गए। इस दौरान उन्होंने बुजुर्ग के साथ हंसी मजाक भी की।

'मिट्टी की पकड़ मजबूत होती है'

'मिट्टी की पकड़ मजबूत होती है'

अपनी तस्वीरें रमेश घोलप ने अपने टि्वटर हैंडल से शेयर करते हुए इनको खास कैप्शन दिया है। उन्होंने लिखा है- 'तज़ुर्बा है मेरा मिट्टी की पकड़ मजबूत होती है, संगमरमर पर तो पांव फिसलते देखे हैं हमने।' आईएएस अफसर रमेश घोलप की ये तस्वीर सोशल मीडिय पर लोगों को काफी पसंद आ रही हैं। कई लोगों ने उनकी सादगी और लोगों से मिलनसार होने के लिए तारीफ की है।

आयुष्मान खुराना ने ताहिरा के साथ मालदीव से शेयर की तस्वीर, हो रही वायरलआयुष्मान खुराना ने ताहिरा के साथ मालदीव से शेयर की तस्वीर, हो रही वायरल

 खास है रमेश के आईएएस बनने की कहानी

खास है रमेश के आईएएस बनने की कहानी

रमेश झारखंड में तैनात हैं। वैसे वह महाराष्ट्र के सोलापुर जिले के महागांव के रहने वाले हैं। उनके आईएएस बनने का कहानी भी खास है। उन्होंने 12वीं में ही पिता को खो दिया था। घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। रमेश का बाएं पैर में पोलियो का भी शिकार हो चुका है। इस सबके बावजूद उन्होंने परिवार को भी संभाला और तैयारी भी जारी रखी। 2011 में उन्होंने ऑल इंडिया 287 रैंक के साथ यूपीएससी की परीक्षा पास की।

English summary
ias officer sitting with elderly man on road pics goes viral social media
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X