• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'मुझे कोरोना हुआ तो ममता बनर्जी को गले लगाऊंगा': BJP के नए राष्ट्रीय सचिव का विवादित बयान

|

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को अपनी नई राष्ट्रीय टीम का ऐलान कर दिया है, इस लिस्ट में पश्चिम बंगाल को विशेष तरजीह दी गई है। जिसके मद्देनजर अनुपम हाजरा को बीजेपी का राष्ट्रीय सचिव नियुक्त किया गया है। अनुपम हाजरा को नई जिम्मेदारी मिले अभी 24 घंटे ही हुए थे कि वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर दिए अपने एक बयान के बाद विवादों से घिर गए हैं। हाजरा ने कहा कि अगर वह कोरोना संक्रमित हो जाते हैं तो सीएम ममता बनर्जी को गले लगाएंगे।

अनुपम हाजरा ने दिया विवादित बयान

अनुपम हाजरा ने दिया विवादित बयान

शनिवार को पश्चिम बंगाल से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय सचिव के रूप में कार्यभार संभालने के एक दिन बाद यानि कि रविवार को अनुपम हाजरा ने यह बयान दिया है। उन्होंने यह विवादित बयान पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में भाग लेने गए दक्षिण 24 परगना जिले के बरुईपुर में मीडिया से बातचीत के दौरान दिया। इस दौरान राष्ट्रीय सचिव अनुपम हाजरा और कई भाजपा कार्यकर्ता बिना मास्क के दिखाई दिए, कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग की भी खूब धज्जियां उड़ीं।

ममता बनर्जी कोरोना से बड़ा खतरा

ममता बनर्जी कोरोना से बड़ा खतरा

एक रिपोर्टर ने जब अनुपम हाजरा से मास्क न पहनने पर सवाल किया तो उन्होंने कहा, 'हमारे कार्यकर्ता कोरोना वायरस के कहीं बड़े खतरे से लड़ रहे हैं, वह खतरा ममता बनर्जी हैं। चूंकि वह कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं हुए हैं इसलिए उन्हें किसी का डर भी नहीं है।' नवनियुक्त राष्ट्रीय सचिव व पूर्व सांसद अनुपम हाजरा ने आगे कहा, 'अगर मैं कोरोना संक्रमित हो जाता हूं तो ममता बनर्जी को गले लगाऊंगा। उन्होंने कोरोना पीड़ितों का इलाज नहीं किया और राज्य में मृतकों के शवों को केरोसिन तेल के सहारे अंतिम संस्कार किया जाता है।'

टीएमसी ने किया पलटवार

टीएमसी ने किया पलटवार

अनुपम हाजरा कहते हैं कि हम मृत बिल्लियों या कुत्तों की तरह व्यवहार नहीं करते हैं। बीजेपी नेता के इस बयान पर अब तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के प्रवक्ता कुणाल घोष ने भी पलटवार किया है। उन्होंने कहा, केवल पागल और अपरिपक्व लोग ही इस तरह के बयान देते हैं। कोई भी समझदार व्यक्ति जो अनुपम हाजरा को सुनता है, वह समझेगा कि वह किस तरह का व्यक्ति है। बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव से पहले हाजरा टीएमसी से अलग हो गए थे। उन्हें लोकप्रिय अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती के खिलाफ मैदान में उतारा गया, लेकिन हाजरा को हार का सामना करना पड़ा था।

बिहार: पार्टी कार्यालय के बाहर बीजेपी कार्यकर्ताओं किया प्रदर्शन, डिप्टी सीएम सुशील मोदी की कार का किया घेराव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
I will hug Mamata Banerjee if I Corona infected said Anupam Hazra BJP new national secretary
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X