• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एक्‍ट्रेस एलनाज का छलका दर्द, कहा- विदेशी होने के चलते छोटी-छोटी बातों के लिए लड़ना पड़ता है

|

मुंबई। ईरान में जन्मीं और जर्मनी में पली-बढ़ीं अभिनेत्री एलनाज नौरोजी ने अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाने की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में जोया का किरदार निभाकर भारत में अपनी अलग पहचान बनाई। इसके बाद वो दो फेमस म्‍यूजिक एलबम मेड इन इंडिया और नागिन जैसी कमर हिला में नजर आ चुकी हैं। इसके बाद में एलनाज का कहना है कि बॉलीवुड में अभी भी उन्‍हें पूरी तरह अपनाया नहीं है। हालांकि एलनाज नौरोजी जल्दी ही फिल्म 'हैलो चार्ली' में नजर आने वाली हैं। एलनाज को लगता है कि स्क्रिन पर उनका अभिनय कौशल उजागर होना चाहिए न कि यह कि वह कैसी दिखती हैं। इतना ही नहीं एलनाज ने ये भी कहा कि विदेशी होने के नाते छोटी-छोटी बातों के लिए लड़ना पड़ता है'।

एलनाज ने बताया उन्‍होंने क्‍यों किया जोया का किरदार

एलनाज ने बताया उन्‍होंने क्‍यों किया जोया का किरदार

मीडिया से बातचीत करते हुए एलनाज ने बताया कि मैं हमेशा ऐसी भूमिकाओं की तलाश की है जिनमें मेरे लिए अभिनय करने के लिए बहुत कुछ हो, न कि सिर्फ यह देखा जाए कि मैं कैसी दिखती हूं। यही कारण है कि मैंने 'जोया' को अपने डेब्यू के लिए चुना। 'हैलो चार्ली' में मेरा किरदार मोना का है।"

विदेशी होने के नाते छोटी-छोटी बातों के लिए लड़ना पड़ता है

विदेशी होने के नाते छोटी-छोटी बातों के लिए लड़ना पड़ता है

बॉलीवुड में बाहरी होने का अनुभव बताते हुए एलनाज ने कहा कि मुझे अभी भी छोटी चीजों के लिए लड़ना पड़ता है जो शायद अन्य एक्‍टर को नहीं होता क्‍योंकि मैं विदेशी हूं। एलनाज ने कहा कि मुझे लगता है कि अब धीमे धीमे मुझे बॉलीवुड में पहचान मिली है और क्‍योंकि मैंने वास्‍तव में कड़ी मेहनत की है। मैं इसके लिए खुद को श्रेय देती हूं। मैंने अपने एक्‍टिंग और भाषा पर मेहनत की। अगर मैं ऐसा नहीं करती तो बॉलीवुड में मुझे पहचान नहीं मिलती। इन सबके बाद अब लोग मुझमें प्रतिभा देखते हैं और वे मेरे साथ काम करना चाहते हैं। बता दें कि दो साल पहले #MeToo के दौरान एलनाज काफी सुर्खियों में थीं। उन्होंने एक फेसम फिल्म निर्माता पर उत्‍पीड़न काआरोप लगाया था। उन्होंने बताया था कि एक फिल्म में रोल को लेकर उन्हें 3 महीने तक टार्चर झेलना पड़ा था।

हैलो चार्ली के अनुभव के बारे में एलनाज ने बताया

हैलो चार्ली के अनुभव के बारे में एलनाज ने बताया

फिल्म हैलो चार्ली में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए एलनाज ने बताया कि यह ए‍क कॉमेडी फिल्‍म है। और इसके बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि हममें से किसी ने वास्तव में मजाकिया होने की कोशिश नहीं की। इसलिए मुझे यह फिल्म पसंद आई।

फिलीपींस के राष्‍ट्रपति की 'गंदी हरकत', कर रहे थे मेड के प्राइवेट पार्ट को छूने की कोशिश, VIDEO वायरल फिलीपींस के राष्‍ट्रपति की 'गंदी हरकत', कर रहे थे मेड के प्राइवेट पार्ट को छूने की कोशिश, VIDEO वायरल

English summary
I Still Need to Fight for Small Things in Bollywood Because I am Foreigner says Actress Elnaaz Norouzi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X