• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चिराग पासवान बोले- मैं अंतिम सांस तक पीएम मोदी के विचारों के साथ खड़ा हूं

|

नई दिल्ली। बिहार में पहले चरण के मतदान के लिए अब एक सप्ताह से भी कम समय बचा है। राज्य में सभी पार्टियां मतदाताओं को रिझाने के लिए हरसंभव कोशिश कर रही हैं। बिहार में बीजेपी से अलग होकर चुनाव लड़ रहे लोजपा प्रमुख चिराग पासवान लगातार जहां नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं। वहीं दूसरी ओर पीएम मोदी की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू देते हुए चिराग पासवान ने कहा कि, मैं अपनी अंतिम सांस तक पीएम मोदी के विचारों के साथ खड़ा हूं।

I promise to also stand with PM Modi and his beliefs until my last breath: Chirag Paswan
    Bihar Election 2020: PM Modi के Chirag Paswan पर चुप्पी के मायने को समझिए | वनइंडिया हिंदी

    एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में चिराग पासवान ने कहा कि, इससे ज्यादा गर्व और सम्मान की बात और क्या हो सकती है कि प्रधानमंत्री विधानसभा चुनावों के प्रचार के लिए पहली बार बिहार आते हैं और पिताजी को याद करते हैं, उनको श्रद्धांजलि देते हैं। एक पुत्र होने के नाते मेरे लिए यह एक भावुक क्षण था और जिन शब्दों का उन्होंने प्रयोग किया... उन्होंने कहा अंतिम सांस तक वह उनके साथ थे तो मेरे लिए वह भावुक लम्हा था, मैं भी चाहता हूं कि मैं भी अंतिम सांस तक ऐसे ही प्रधानमंत्री और उनके विचारों के साथ खड़ा रहूं।

    सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए चिराग पासवान ने कहा कि, मैं यह नहीं कह रहा हूं कि नीतीश कुमार जी को जेल भेजूंगा। मैंने कहा है कि, जिन लोगों ने घोटाला किया है, भ्रष्टाचार किया है। उन्हें जेल भेजूंगा। अगर यह भ्रष्टाचार की आंच मौजूदा मुख्यमंत्री तक भी आए तो संभवत वह भी जेल जाएंगे। जो भी दोषी होगा उसे छोड़ा नहीं जाएगा।

    इससे पहले चिराग पासवान ने कहा था कि, चिराग ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा है कि 5 साल में उन्होंने क्या-क्या किया? यह बात बतानी चाहिए। चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार के पास खुद की कोई उपलब्धि नहीं है, इसलिए वो अपने राजनैतिक गुरू लालू यादव के नाम का डर दिखा कर वोट लेना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री भी गठबंधन धर्म निभा रहे हैं।

    उत्तराखंड के वन मंत्री हरक सिंह रावत का बड़ा बयान, 2022 में नहीं लड़ेंगे चुनाव

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    I promise to also stand with PM Modi and his beliefs until my last breath: Chirag Paswan
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X