• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गौरव आर्या ने कहा- मैं सुशांत सिंह से कभी नहीं मिला, रिया से आखिरी मुलाकात साल 2017 की

|

मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत पहेली बन गई है, तो वहीं इस केस में अब ड्रग्स एंगल सामने आने पर बवाल मच गया है, सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में हैं, इस बीच गोवा के एक होटल के मालिक गौरव आर्या ने कहा है कि वह अंतिम बार रिया चक्रवर्ती से साल 2017 में मिले थे जबकि सुशांत सिंह राजपूत से वह कभी नहीं मिले, मालूम हो कि गौरव आर्या वो शख्स हैं जिनके साथ रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स वाली चैट सामने आई है, चैट में रिया, गौरव से ड्रग्स की डिमांड कर रही हैं।

गौरव आर्या ने कहा-वो रिया से साल 2017 में मिले थे

गौरव आर्या ने कहा-वो रिया से साल 2017 में मिले थे

बता दें कि गौरव आर्या, गोवा के एक होटल के मालिक हैं, ईडी ने सोमवार को गौरव को पूछताछ के लिए बुलाया है और इसी वजह गौरव, आज गोवा से मुंबई के लिए रवाना हुए हैं, एयरपोर्ट पर मीडिया से दूर भागते नजर आए गौरव आर्या का नाम उस whatsapp chat में आया है, जिसमें कहा जा रहा है कि रिया, गौरव से ड्रग्स की मांग कर रही थीं। मालूम हो कि सुशांत मामले की जांच के लिए एजेंसी की एक टीम गोवा स्थित उनके होटल पहुंची थी लेकिन वहां पर गौरव आर्या के नहीं मिलने के बाद उन्हें नोटिस भेजा गया था।

यह पढ़ें: कंगना रनौत का दावा, बॉलीवुड में 99 फीसदी एक्टर ड्रग्स लेते हैं, मैं इनके कई सीक्रेट जानती हूं

'गौरव आर्या का सुशांत के केसे से कोई लेना-देना नहीं'

'गौरव आर्या का सुशांत के केसे से कोई लेना-देना नहीं'

तो वहीं दूसरी ओर गौरव आर्या के वकील मनु शर्मा ने सभी आरोपों को नकारते हुए कहा है कि गौरव एक्टर सुशांत से वो कभी नहीं मिले, रिया के साथ 2017 में संपर्क हुआ था, लेकिन 2020 की किसी तरह की घटना से कोई लेना-देना नहीं है, उन्हें जबरदस्ती इस पूरे प्रकरण में शामिल किया जा रहा है।

वकील विकास सिंह ने कहीं ये बात

वकील विकास सिंह ने कहीं ये बात

तो वहीं इस मुद्दे पर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा है कि कुछ रिपोर्टों से पता चला है कि एक प्रतिबंधित दवा एक्टर को दी जा रही थी, जिसके बाद ये मामला एक अलग मोड पर चला गया है। अगर उनको प्रतिबंधित दवा दी जा रही थी तो ये ना सिर्फ उनको आत्महत्या के लिए उकसाने बल्कि हत्या का भी मामला बनता है। दरअसल रिया के फोन चैट की जानकारी सामने आई है जिसके मुताबिक अप्रैल में उन्हें मिरांडा सुशी नाम के एक शख्स ने मैसेज में लिखा - हाय रिया, माल लगभग खत्म हो चुका है, क्या हम इसे शौविक के दोस्त से ले सकते हैं।

 'कॉफी-चाय या पानी में सिर्फ 4 बूंद डालो'

'कॉफी-चाय या पानी में सिर्फ 4 बूंद डालो'

इसके बाद 25 नवंबर 2019 को रिया ने जया शाह को मैसेज में लिखा- कॉफी,चाय या पानी में सिर्फ 4 बूंद डालो और उसे पीने दो...किक लगने के लिए 30 से 40 मिनट देना होगा। हालांकि बाद में रिया के वकील ने दावा किया है कि रिया ने जिंदगी में कभी भी ड्रग्स नहीं लिया और वो ब्लड टेस्ट के लिए तैयार है।

'रिया ने मेरे बेटे तो ड्रग्स देकर मार दिया'

इस चैट के सामने आने के बाद सुशांत के पिता केके सिंह ने एक वीडियो मैसेज जारी करके कहा था रिया ने मेरे बेटे तो ड्रग्स देकर मार दिया, वो हत्यारिन है उसे जेल भेजो।

    Sushant की Sister और Jija से CBI करेगी पूछताछ, Rhea Chakraborty से हो सकता है सामना |वनइंडिया हिंदी

    यह पढ़ें: 'बप्पा' के साथ सारा अली खान ने शेयर की तस्वीर लेकिन भड़क गए लोग, हुईं बुरी तरह से ट्रोल, जानिए क्यों?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    I have no connection with the case. I never met Sushant Singh Rajput. I met her (Rhea) in 2017: Gaurav Arya at Goa Airport.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X