• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

उद्धव ठाकरे ने कसा राज ठाकरे पर तंज, कहा- मैंने हिंदुत्व नहीं छोड़ा, मेरा रंग भी भगवा और अंतरंग भी भगवा

|
Google Oneindia News

मुंबई। गुरुवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बाला साहेब ठाकरे की जयंती पर एक सभा को संबोधित करते हुए अपने चचेरे भाई और MNS प्रमुख राज ठाकरे पर जमकर निशाना साधा, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने अपना भगवा झंडा नहीं बदला है, मेरा रंग अंदर और बाहर दोनों समान है, हम में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है, मेरा रंग भी भगवा है और अंतरंग भी भगवा है, उद्धव ने कहा महाराष्ट्र में भगवा लहराए, यह बालासाहेब ठाकरे का सपना है, जिसे वो जरूर पूरा करेंगे।

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने बदला अपने झंडे का रंग

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने बदला अपने झंडे का रंग

गौरतलब है कि उद्धव ठकरे का यह बयान महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के बदले हुए झंडे और राज ठाकरे के उस भाषण का जवाब माना जा रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं सरकार बनाने के लिए मेरी पार्टी का रंग नहीं बदलता।

यह पढ़ें:Travel Agent Case: अजहर ने कहा-सारे आरोप झूठे, करूंगा 100 करोड़ की मानहानि का केसयह पढ़ें:Travel Agent Case: अजहर ने कहा-सारे आरोप झूठे, करूंगा 100 करोड़ की मानहानि का केस

14 साल पुरानी पार्टी का बदला रंग-रूप

14 साल पुरानी पार्टी का बदला रंग-रूप

बता दें कि बालासाहेब ठाकरे के 94 वे जयंती के मौके पर गुरुवार को मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने पुराने झंड़े को बदल भगवा रंग का नया झंड़ा लॉन्च किया था, महाराष्ट्र की 14 साल पुरानी पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना का गुरुवार को रंग-रूप बदल गया।

प्रतीक चिन्ह में भी परिवर्तन

प्रतीक चिन्ह में भी परिवर्तन

मालूम हो कि2006 में शिवसेना से निकलकर अलग पार्टी बनाने वाले उद्धव ठाकरे के चचेरे भाई ने अपने चाचा और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के पिता बालासाहेब की जयंती के मौके पर अपनी पार्टी के झंडे को पूरी तरह भगवे रंग में तब्दील कर दिया, मनसे ने सिर्फ अपनी पार्टी के ध्वज का रंग ही नहीं बदला है, बल्कि उसने मराठा सम्राट शिवाजी महाराज के प्रतीक चिन्ह (मुहर) को भी अपनी पार्टी के प्रतीक के तौर पर उकेरा है।

यह पढ़ें: Republic Day 2020: गणतंत्र दिवस पर ब्राजील के राष्ट्रपति होंगे खास मेहमान, जानिए कैसे होता है भारत में मुख्य अतिथि का चयनयह पढ़ें: Republic Day 2020: गणतंत्र दिवस पर ब्राजील के राष्ट्रपति होंगे खास मेहमान, जानिए कैसे होता है भारत में मुख्य अतिथि का चयन

English summary
Shiv Sena president and Maharashtra Chief Minister Uddhav Thackeray said on Thursday that though he has found new allies in state politics, he has not changed his "saffron" colour.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X