• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हाईकमान की तरफ से टिकट ना दिए जाने की बात को वी नारायणसामी ने बताया गलत

|

पुडुचेरी। पुडुचेरी विधानसभा चुनाव में कुछ हर दिन बचे हैं। सभी पार्टियां अपने-अपने उम्‍मीदवार उतार चुकी है। इसी क्रम में मंगलवार को कांग्रेस ने अपने उम्‍मीदवारों की लिस्‍ट जारी की थी। इस लिस्‍ट में अबतक पूर्व सीएम वी नारायणसामी का नाम नहीं है। ऐसी चर्चा है कि नारायणसामी इस बार चुनाव नहीं लड़ेंगे। आपको बता दें कि पुडुचेरी में कांग्रेस 15 सीटों पर लड़ रही है। 13 पर डीएमके के साथ सीपीआई और सीपीएम एक-एक सीट पर लड़ेंगे। मंगलवार को कांग्रेस ने पुडुचेरी के लिए 14 उम्मीदवारों का एलान किया। अब उसके खाते में एक सीट पर उम्मीदवार का एलान बाकी रह गया है।

हाईकमान की तरफ से टिकट ना दिए जाने की बात को वी नारायणसामी ने बताया गलत

लिस्‍ट में नाम ना होने पर नारायणसामी ने प्रतिक्रिया दी है। उन्‍होंने कहा है कि कुछ मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि मैं चुनाव नहीं लड़ रहा हूं क्योंकि हाईकमान ने मुझे टिकट नहीं दिया है। मैं बताना चाहता हूं कि य‍े बिल्‍कुल गलत है। सोनिया गांधी ने मुझे चुनाव लड़ने के लिए कहा था लेकिन मैंने खुद मना किया। उन्‍होंने आगे कहा कि हमारे वर्तमान पुडुचेरी पार्टी के अध्यक्ष चुनाव लड़ रहे हैं, इसलिए चुनाव प्रचार में समन्वय होना चाहिए। हमने तय किया है कि मुझे सभी निर्वाचन क्षेत्रों में प्रचार करना चाहिए।

Delhi Nursery Admissions 2021: जारी हुई पहली मेरिट लिस्ट, ऐसे करें चेक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Some media reports stated I am not fighting election because high command didn’t give a ticket to me which is untrue: Former Puducherry CM V Narayanasamy.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X