• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मैं अपने पापा आदित्य जैसा गुस्सैल नहीं बल्कि मां जरीना जैसा कोमल हूं: सूरज पंचोली

|

नई दिल्ली। फिल्म 'हीरो' जैसी फ्लॉप फिल्म से फिल्मी सफर शुरू करने वाले अभिनेता सूरज पंचोली को अभी तक वो सफलता नसीब नहीं हुई, जिसकी उन्होंने कल्पना की थी, फिल्मी सफर शुरू होने से पहले ही वो अभिनेत्री जिया खान सुसाइड केस में फंस गए, जिसके कारण वो विवादों की वजह से सुर्खियों में रहे, आम तौर पर मीडिया से दूर रहने वाले सूरज ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बात की, जिसमें उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बातें बताईं।

मैं बिल्कुल पापा जैसा नहीं: सूरज पंचोली

मैं बिल्कुल पापा जैसा नहीं: सूरज पंचोली

सूरज पंचोली ने साफ कहा कि वो मानते हैं कि उनके पिता आदित्य पंचोली काफी मुखर, क्रोधी और मुश्किलें खड़ी वाले हैं, अपने इसी रवैये की वजह से वो हमेशा विवादों में भी रहे हैं, लोग मुझे मेरे पापा से कंपेयर करते हैं क्योंकि मेरा सरनेम पंचोली है लेकिन मैं यकीन के साथ कह सकता हूं कि सिवाय पंचोली सरनेम के मेरे और मेरे पापा के बीच में कुछ भी सामान नहीं है , मैं अपने पापा जैसा नहीं बल्कि अपनी मां जरीना बहाव जैसा हूं, जो कि बहुत कोमल हैं, सूरज ने कहा कि मेरी मां पूरे परिवार की सपोर्ट सिस्टम हैं।

यह पढ़ें: Deepika Padukone Turns 34: मिजाज से 'मस्तानी' लेकिन दिल से धार्मिक हैं दीपिका, जानिए कुछ Non Filmi बातें

अभिनेता आदित्य पंचोली और अभिनेत्री जरीना वहाब के बेटे हैं सूरज

अभिनेता आदित्य पंचोली और अभिनेत्री जरीना वहाब के बेटे हैं सूरज

आपको बता दें कि सूरज पंचोली बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली और अभिनेत्री जरीना वहाब के बेटे हैं, आदित्य पंचोली और विवादों का चोली-दामन का साथ रहा है, वो अपने से 20 साल छोटी कंगना रनौत को डेट भी कर चुके हैं, उन पर कई केस भी हो चुके हैं।

'किसी को तो बकरा बनाना था तो मैं बन गया'

'किसी को तो बकरा बनाना था तो मैं बन गया'

जिया खान केस पर बात करते हुए सूरज पंचोली ने कहा कि मेरे बारे में जो भी कहा गया, वह झूठा था, कोई कुछ साबित नहीं कर पाया और मुझे यकीन है कि कोई कर भी नहीं सकता, क्योंकि मुझे पता है कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है लेकिन किसी को तो बकरा बनाना है तो मुझे बना दिया गया, अगर मैं किसी फिल्मी परिवार से नहीं होता तो शायद इतना बवाल न होता।

अभिनेता सूरज पंचोली पर लगे हैं ये आरोप

मालूम हो कि फिल्म अभिनेता सूरज पंचोली पर अभिनेत्री जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। बॉलीवुड न्यूज वेबसाइट 'पिंकविला' को दिए गए एक इंटरव्यू में सूरज पंचोली ने बताया था कि इस मामले में गिरफ्तारी के तुरंत बाद उन्हें आरोपी बना दिया गया और उनकी तकलीफें शुरू हो गईं। गौरतलब है कि कि जिया खान ने जून 2013 में खुदकुशी कर ली थी और उनके घर से मिले सुसाइड नोट में सूरज पंचोली का जिक्र था। इसके बाद इस मामले में सूरज पंचोली को आरोपी बनाया गया था।

यह पढ़ें: Kota में अब तक 110 बच्चों की मौत, 'हाइपोथर्मिया' है वजह, कटघरे में राजस्थान सरकार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Actor Sooraj Pancholi says that even though he’s more like his mother, he has his father’s last name, and he can’t do anything about that.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X