• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हैदराबाद डॉक्टर मर्डर: महिला आयोग की अध्यक्ष- 'सब कानूनी प्रणाली के माध्यम से होना चाहिए था'

|

हैदराबाद। आज तेलंगाना के हैदराबाद में महिला डॉक्टर का रेप कर हत्या करने वाले चारों आरोपियों की मुठभेड़ में मौत हो गई है। ये घटना शुक्रवार सुबह की है। पुलिस-आरोपियों के बीच ये मुठभेड़ उसी जगह हुई जहां पर इन दरिंदों ने दिशा (बदला हुआ नाम) के साथ रेप किया था।

    Hyderabad Encounter पर उठाए सवाल,पुलिस पर FIR दर्ज करने की मांग | वनइंडिया हिंदी
    राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष क्या बोलीं?

    राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष क्या बोलीं?

    अब इसे मामल पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा, एक आम नागरिक के रूप में मुझे खुशी हो रही है कि यह अंत था जो हम सभी उनके लिए चाहते थे। लेकिन यह अंत कानूनी प्रणाली के माध्यम से होना चाहिए था। यह उचित चैनलों के माध्यम से होना चाहिए था।

    पुलिस सबसे अच्छी जज है

    पुलिस सबसे अच्छी जज है

    उन्होंने आगे कहा, हमने हमेशा उनके लिए मृत्युदंड की मांग की है, और यहां पुलिस सबसे अच्छी जज है, मुझे नहीं पता कि यह किन परिस्थितियों में ये हुआ।

    डीसीपी शमशाबाद प्रकाश रेड्डी ने क्या कहा

    डीसीपी शमशाबाद प्रकाश रेड्डी ने क्या कहा

    इस मामले में डीसीपी शमशाबाद प्रकाश रेड्डी ने कहा, साइबराबाद पुलिस क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए आरोपी व्यक्तियों को अपराध स्थल पर लाई थी। आरोपियों ने हथियार छीन लिए और पुलिस पर फायरिंग की। आत्मरक्षा में पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिसमें आरोपी मारे गए।

    क्या था मामला?

    क्या था मामला?

    चारों ही आरोपी 10 दिन की पुलिस रिमांड पर थे। इस मामले की सुनवाई के लिए 4 दिसंबर को फास्ट ट्रैक कोर्ट का भी गठन किया गया था। पुलिस ने इन सभी चार आरोपियों को महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था। दरअसल 27 नवंबर को जब महिला डॉक्टर हाइवे एनएच 44 पर रात को अस्पताल से लौट रही थी तो उसकी गाड़ी पंक्चर हो गई थी, इसी दौरान इन आरोपियों ने महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप किया और उसे जिंदा जला दिया था।

    हैदराबाद डॉक्टर मर्डर: सीन रिक्रिएट और फिर चारों की मौत, जानिए उस रात की कहानीहैदराबाद डॉक्टर मर्डर: सीन रिक्रिएट और फिर चारों की मौत, जानिए उस रात की कहानी

    English summary
    I am feeling happy that this was the end we all wanted for them said Rekha Sharma, National Commission for Women in hyderabad doctor murder case.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X