• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फिल्‍म सिटी पर सियासत: बोले अनिल देशमुख, मुंबई से कुछ शिफ्ट होने का सवाल ही नहीं

|

मुंबई। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में प्रस्तावित फिल्म सिटी को लेकर राजनीति तेज हो गई है। शिवसेना सहित कई पार्टियां सीएम योगी के फैसले पर सवाल उठाए हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को धरातल पर उतारने के लिए आज मुंबई के दौरे पर हैं, जहां उन्होंने कई फिल्मी हस्तियों से मुलाकात की। उन्‍होंने कहा कि मुंबई फिल्म सिटी जैसा है, वैसा ही काम करेगा। यूपी का फिल्म सिटी अपना काम करेगा।

यूपी में फिल्‍म सिटी पर सियासत: बोले अनिल देशमुख, मुंबई से कुछ शिफ्ट होने का सवाल ही नहीं

इसपर महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि जैसा फिल्म इंडस्ट्री का माहौल यहां (मुंबई) है मुझे नहीं लगता कि कोई प्रयास करके दूसरे राज्य में वैसा माहौल दे सकता है। यहां पर जितनी सुविधाएं हैं बाहर का कोई राज्य उतनी सुविधाएं नहीं दे सकता है इसलिए यहां से फिल्म इंडस्ट्री ले जाने का सवाल ही पैदा नहीं होता। आपको बता दें कि सीएम योगी ने मुंबई में टाटा कंपनी के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन से उत्तर प्रदेश में औद्योगिक निवेश के संदर्भ में बातचीत की।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमने आज कई हस्तियों से बात की है। हमें पिछले 3 वर्षों में 3 लाख करोड़ का निवेश मिला है। हमने यूपी में कानून व्यवस्था और पारदर्शिता लाने में सुधार किया है। उद्योगपतियों से बातचीत के दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी में एक विश्व स्तरीय फिल्म सिटी बनाने की भी योजना है, हमने इसके लिए इस क्षेत्र के विशेषज्ञों के साथ चर्चा की। फिल्म जगत से जुड़े हुए लोगों को सरकार के साथ मिलकर उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी के निर्माण में अपनी भागीदारी देनी चाहिए। यह सरकारी प्रोजेक्ट बनकर नहीं रहना चाहिए।

ड्रग्स मामला: रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक को NDPS कोर्ट ने दी जमानत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
I am confident the film Industry can't go elsewhere. Let UP CM make efforts: Anil Deshmukh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X