• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लॉकडाउन के बीच पुलिसकर्मी ने जीता दिल, रास्ता भटकी बीमार महिला को गोद में उठा पहुंचाया घर

|

नई दिल्ली। देशभर में लॉकडाउन के बीच पुलिसकर्मियों की कई ऐसी तस्वीरें सामने आ रही हैं, जो सबका दिल जीत रही हैं। ऐसा ही तस्वीर हैदराबाद से सामने आई हैं। यहां एक पुलिसकर्मी ने रास्ता भटक गई महिला को गोद में उठाकर उसके घर तक पहुंचाया। मामला हैदराबाद के बेगमपेट का है। पुलिसकर्मी की बीमार महिला तो गोद में उठाकर ले जाते हुए तस्वीर खूब वायरल हो रही हैं। इस तस्वीरों को देखकर लोग जमकर इस पुलिसवाले की तारीफ कर रहे हैं।

बीमार महिला भटक गई थी रास्ता

बीमार महिला भटक गई थी रास्ता

हैदराबाद पुलिस की ओर से बताया गया है कि बेगमपेट इलाके की एक महिला घर से निकली और रास्ता भटक गई। ये महिला बीमार थी और ठीक से चल नहीं पा रही थी। इस पर पुलिसकर्मी ने उससे पूछा कि वो कहां जाएगी तो ये भी जवाब नहीं दे सकी। इस पर पुलिसकर्मी ने महिला को बैठा लिया और आसपास के लोगों से उसके बारे में पूछा। इस पर किसी ने उस महिला के घर का पता बताया लेकिन महिला की हालत ऐसी नहीं थी कि वो खुद से जा सके।

लॉकडाउन होने के चलते नहीं मिला रिक्शा

लॉकडाउन होने के चलते नहीं मिला रिक्शा

पुलिसकर्मी ने कोशिश की कि किसी रिक्शा में बैठाकर महिला को घर छुड़वा दिया जाए। लॉकडाउन होने के चलते रिक्शा नहीं मिला तो पुलिसकर्मी महिला को गोद में उठाकर चल दिया। उसने गोद में ही महिला को उसके घर तक पहुंचाया। महिला अपने घर पहुंची तो ना सिर्फ उसने पुलिसकर्मी को बहुत धन्यवाद दिया बल्कि आसपास के लोगों ने भी उसके इस बर्ताव की तारीफ की।

कोरोना: ऑस्ट्रेलिया के 444 नागरिक विशेष विमान से लौटे, अमेरिकी नहीं जाना चाहते अपने देश

लॉकडाउन के चलते सबकुछ है बंद

लॉकडाउन के चलते सबकुछ है बंद

बता दें कि इस समय देश में लॉकडाउन लागू है। इसलिए सभी तरह के कामकाज और रिक्शा, बस वगैरह बंद हैं। लोगों को भी अपने घरों में ही रहे को कहा गया है। कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते प्रभाव की वजह से लॉकडाउन लगाया गया है।

भारत और दुनियाभर के ज्यादातर देशों में में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। सोमवार को स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से बताया गया है कि देश भर में कोरोना संक्रमण के कुल मामले 9,152 हो चुके हैं जबकि देश में इससे अब तक 308 लोगों की मौत हो चुकी है। बीते 24 घंटे में देश भर में 796 नए मामले सामने आए हैं और इस दौरान 35 लोगों की मौत हुई है। इस महामारी से अब तक देश भर में 857 लोग इलाज से ठीक भी हुए हैं। भारत में कोरोना संक्रमण के महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 1985 केस सामने आए हैं।

लॉकडाउन: उड़ाने बंद होने से फंसे विदेशियों को राहत, वीजा, ई-वीजा 30 अप्रैल तक बढ़ाया गया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
hyderabad police personnel carried an elderly woman to residence after she lost her way
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X