• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हैदराबाद: BJP सांसद तेजस्वी सूर्या पर केस दर्ज, उस्मानिया यूनिवर्सिटी ने की शिकायत

|
Google Oneindia News

बेंगलुरु। दक्षिण भारत में बीजेपी के तेज तर्रार युवा नेता तेजस्वी सूर्या के खिलाफ हैदराबाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, बेंगलुरु दक्षिण से बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या पर ये केस उस्मानिया यूनिवर्सिटी की शिकायत के बाद दर्ज किया गया है। पुलिस ने तेजस्वी सूर्या पर IPC की धारा 447 लगाई है।

Tejasvi Surya

यूनिवर्सिटी ने तेजस्वी सूर्या पर लगाए ये आरोप

आपको बता दें कि उस्मानिया यूनिवर्सिटी ने अपनी शिकायत में कहा है कि तेजस्वी सूर्या ने यूनिवर्सिटी कैंपस में बिना अनुमति के रैली आयोजित की और इतना ही नहीं एनसीसी गेट को तोड़ते हुए उन्होंने अपने समर्थकों के साथ कैंपस में प्रवेश किया था।

उस्मानिया यूनिवर्सिटी में सूर्या ने की थी सभा

आपको बता दें कि हैदराबाद में इन दिनों नगर निगम चुनाव को लेकर राजनीतिक हलचल कुछ ज्यादा हैं। टीआरएस और ओवैसी की पार्टी AIMIM के बीच बीजेपी भी पूरी तैयारी के साथ उतर गई है। बीजेपी की तरफ से प्रचार में तेजस्वी सूर्या बड़ा चेहरा बनकर उभर रहे हैं। मंगलवार को तेजस्वी सूर्या ने उस्मानिया यूनिवर्सिटी में एक सभा की थी, जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

सीएम के आदेश पर मुझे यूनिवर्सिटी में जाने से रोका था- तेजस्वी सूर्या

मंगलवार को उस्मानिया यूनिवर्सिटी में जाने से पहले तेजस्वी सूर्या ने ये दावा किया था कि मुख्यमंत्री केसीआर के आदेश पर उन्हें यूनिवर्सिटी के अंदर नहीं जाने दिया जा रहा था। तेजस्वी सूर्या ने दावा किया था कि उन्हें और उनके समर्थकों को पुलिस ने यूनिवर्सिटी के गेट पर ही रोक दिया था। तेजस्वी सूर्या ने इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। तेजस्वी सूर्या के इस दावे को पुलिस ने खारिज कर दिया था। पुलिस का कहना है कि तेजस्वी सूर्या को रोकने की कोशिश नहीं की गई थी और ना ही उनके समर्थकों के साथ किसी तरह की कोई झड़प हुई। पुलिस ने बताया कि बीजेपी सांसद ने कैंपस के अंदर जाकर शांतिपूर्ण तरीके से सभा की थी

आपको बता दें कि उस्मानिया यूनिवर्सिटी को हैदराबाद की राजनीति का केंद्र माना जाता है। ऐसे ही आंदोनलकारी छात्रों जिन्होंने अलग तेलंगाना राज्य की मांग को लेकर खून पसीना बहाया था उनसे मिलने तेजस्वी यादव यूनिवर्सिटी पहुंचे थे।

English summary
Hyderabad police file case Against BJP's MP Tejasvi Surya
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X