• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हैदराबाद: बाढ़ में फंसे युवक ने अपनी बहती कार में से दोस्त को किया आखिरी कॉल, अगले दिन मिली लाश

|

नई दिल्ली। तेलंगाना के हैदराबाद समेत कई शहरों में बीते चार दिनों में भारी बारिश के चलते बाढ़ के हालात हैं। कम से कम 30 लोगों की जान यहां बाढ़ की वजह से जा चुकी है। बाढ़ के दौरान कैसे लोग कहीं फंस गए और बेबस हो गए, इसकी बानगी हमें एक फोन कॉल से जान सकते हैं। ये कॉल बाढ़ के पानी से पूरी तरह से घिर चुके वेकेंटेश गौड नाम के शख्स ने अपने दोस्त को किया था। ये उनकी जिंदगी की आखिरी कॉल साबित हुई। बाद में वेंकेटेश पानी में गह गए और उनकी लाश मिली।

मैं बुरी तरह से फंस गया हूं, क्या करूं

मैं बुरी तरह से फंस गया हूं, क्या करूं

वेंकटेश गौड़ की अपने दोस्त से करीब पौने दो मिनट की ये बातचीत किसी को भी रुला देने के लिए काफी है। वेकेंटेश अपने दोस्त से कह रहे हैं कि पानी के बहाव में मेरी कार फंस गई है। एक पेड़ से कार अटकी हुई है। कार के अंदर पानी भर चुका है, कार के टायर भी निकल गए हैं। निकलने का कोई रास्ता नहीं दिख रहा मैं अब क्या करूं?

    Hyderabad Flood: बाढ़ से बेहाल लोगों ने TRS MLA Menchireddy पर फेंकी चप्पल | Video | वनइंडिया हिंदी
    दोस्त ने हौंसला दिया लेकिन बचा ना सका

    दोस्त ने हौंसला दिया लेकिन बचा ना सका

    वेंकेटेश के बारिश में फंसने की बात पर दूसरी तरफ से उन्हें हौंसला रखने को कहता है। दोस्त पूछता है कि क्या कोई दीवार या पेड़ नहीं है, उसके आसपास। इस पर वेंकेटेश कहते हैं कि एक कंपाउंड मुझे दिख रहा है लेकिन अगर मैं कार से बाहर निकला तो तुरंत बह जाऊंगा। एक पेड़ जो कार को रोके हुए था, वह खुद टूट रहा है। अब कार भी बहने लगी है। मुझे नहीं लगता मैं संभल पाऊंगा। बता दें कि गुरुवार को बाढ़ में बह गए एक शख्स की लाश मिली और उसकी पहचान वेंकटेश गौड़ के रूप में हुई।

    हैदराबाद के कई इलाकों में बाढ़ का कहर

    हैदराबाद के कई इलाकों में बाढ़ का कहर

    हैदराबाद में भारी बारिश और बाढ़ का कहर बीते चार दिनों से जारी है। इसकी वजह से 30 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि पूरे तेलंगाना में 50 लोगों की जानें गई हैं। बड़े पैमाने पर जानमाल का नुकसान बाढ़ से हुआ है। लगातार इस तरह की वीडियो और तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिनमें कार और बाइक बहती दिख रही हैं। घर के सामने से ही एक शख्स के बह जाने की वीडियो भी सामने आई है।

    ये भी पढ़ें- हैदराबाद: घर के सामने से बहा ले गया बारिश का पानी, लोग चिल्लाते रह गए, कुछ कर ना सके, रोंगटे खड़ा कर रहा वीडियो

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    hyderabad man last call tofriend after his Car Filled With flood Water
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X