• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दामाद ने किया सास से रेप, मुंह खोलने पर दी बेटी को तलाक देने की धमकी

|

नई दिल्ली। पुलिस के लाख दावों के बावजूद महिलाओं के प्रति होने वाले अपराधों में कमी नहीं आ रही है। देश के किसी ना किसी कोने से हर रोज महिलाओं के साथ अत्याचार की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। हैदराबाद के बालापुर में अपनी सास के साथ बलात्कार करने और उसे धमकी देने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। शख्स ने पहले एक सुनसान जगह पर ले जाकर सास के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी को इस बारे में बताया तो वो उसकी बेटी को तलाक दे देगा।

बेटी से तलाक की दी धमकी

बेटी से तलाक की दी धमकी

मामला हैदराबाद में चंद्रायंगुट्टा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बालापुर इलाके का है। यहां बीती 31 जुलाई को एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसके दामाद ने उसके साथ बलात्कार किया है। आरोपी पुराने शहर के कंडिकाल इलाके का रहने वाला है और एक साल पहले ही उसकी शादी पीड़ित महिला की बेटी से हुई थी। पुलिस के मुताबिक बुधवार रात को आरोपी जबरन महिला को एक सुनसान जगह पर लेकर गया और उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद आरोपी ने महिला को उसके घर छोड़ा और धमकी दी कि अगर उसने किसी को इसके बारे में बताया तो वह उसकी बेटी को तलाक दे देगा।

ये भी पढ़ें- दिल्ली मेट्रो में अंतरंग हो रहे कपल का वीडियो पोर्न साइट पर डाला, DMRC में हड़कंप

जेल भेजा गया आरोपी

जेल भेजा गया आरोपी

हालांकि महिला ने हिम्मत दिखाई और सीधे पुलिस थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 और 506 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं, महिला को चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है।

दोस्तों ने किया युवती से गैंगरेप

दोस्तों ने किया युवती से गैंगरेप

आपको बता दें कि मुंबई में भी एक महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। अपने दोस्‍तों के साथ बर्थडे मनाने के लिए औरंगाबाद से मुंबई आई 19 साल की युवती के साथ उसी के चार दोस्‍तों ने गैंगरेप किया। वारदात के बाद युवती सदमे में आ गई और किसी को कुछ भी नहीं बताया। इसके बाद वह औरंगाबाद वापस आ गई, लेकिन कुछ दिनों बाद जब उसकी तबियत बिगड़ी तो उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस ने युवकों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया। मुंबई पुलिस ने बताया कि वारदात को 7 जुलाई को अंजाम दिया गया था। पीड़िता इतनी डर गई थी कि उसने इसके बारे में किसी को जानकारी नहीं दी। हालांकि मामले में अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें- महिला को हुआ पेट दर्द तो डॉक्टर ने पर्चे में लिख दी ऐसी बात, विधानसभा तक पहुंच गया मामला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hyderabad: Man Arrested For Sexual Offence And Threatening His Mother In Law.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X