• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हैदराबाद डॉक्‍टर गैंगरेप: मुख्‍य आरोपी आरिफ ने मां को बतायी थी लड़की को मार देने की बात, लेकिन कैसे इसपर बोला था झूठ

|
Google Oneindia News

हैदराबाद। 16 दिसंबर को निर्भया गैंगरेप अब हैदराबाद में 26 साल की डॉक्‍टर के साथ हुए गैंगरेप और फिर निर्मम हत्‍या ने देश को झकझोर कर रख दिया है। इस हिला देने वाली घटना को 26 साल के मोहम्‍मद आरिफ, 20 साल के जोलू शिवा, 20 साल के जोलू नवीन और 20 के साल के चिंताकुंटा चिन्‍नाकेशवाउलू ने अंजाम दिया है। आरिफ जब डॉक्‍टर की हत्‍या करके घर पहुंचा था तो उसने अपनी मां को बताया था कि उसकी लॉरी से एक लड़की का एक्‍सीडेंट हो गया है और उसकी मौत हो गई है।

रात एक बजे लौटा घर

रात एक बजे लौटा घर

वेटनेरी डॉक्‍टर के गैंगरेप और निर्ममता से उसकी हत्‍या की घटना ने देश में हर किसी को दहला दिया है। इस घटना में मोहम्‍मद आरिफ पाशा को मुख्‍य अभियुक्‍त बताया जा रहा है। आरिफ की मां ने बताया कि बाकी तीनों आरोपी पास के ही गांव के रहने वाले हैं। वो तीनों ही अक्‍सर घर आते थे। आरिफ की मां ने कहा कि उसका बेटा शुक्रवार को देर रात करीब एक बजे घर लौटा। वह काफी परेशान भी दिख रहा था। जब उससे पूछा तो उसने कहा कि उसकी लॉरी से एक एक्‍सीडेंट हो गया और एक महिला की मौत हो गई है। इसके बाद वह सो गया। रात तीन बजे पुलिस ने दरवाजा खटखटाया और खोलते ही उसे हिरासत में ले लिया।

लॉरी से टक्‍कर के बाद हो गई मौत

लॉरी से टक्‍कर के बाद हो गई मौत

आरिफ के माता-पिता हैरान थे क्‍योंकि उनकी मानें तो उन्‍हें अपने बेटे के कृत्‍य के बारे में कुछ जानकारी ही नहीं थी। आरिफ के पिता मोहम्‍मद हुसैन की मानें तो बेटे को ऐसी सजा मिले जिसके बारे में कभी किसी ने नहीं सोचा होगा। उन्‍होंने कहा कि उनके बेटे ने उनसे झूठ बोला कि उसकी लॉरी से एक लड़की की मौत हो गई है। पिता ने यह भी कहा कि अगर उनके बेटे ने कोई गलती की है और वह दोषी साबित होता है तो उसे जरूर सजा दी जानी चाहिए।

पिता ने कहा साधारण और अच्‍छा

पिता ने कहा साधारण और अच्‍छा

पिता का कहना है कि उनका बेटा एक साधारण और अच्‍छा इंसान है। लेकिन अगर जो कुछ भी खबरों में आ रहा है वह सच है तो फिर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। इसके साथ ही पिता ने दोहराया कि बेटे ने पहली बार कोई अपराध किया है। पुलिस की मानें तो मोहम्‍मद आरिफ जो लॉरी का ड्राइवर है, वह इस केस का मुख्‍य अभियुक्‍त है। उसे मंगलवार को हैदराबाद में एक डिलीवरी करनी थी। जिसके घर पर सामान डिलीवर होना था वह मिला नहीं। आरिफ ने अपने क्‍लीनर जोलू शिवा के साथ बाकी दो अभियुक्‍तों को बुलाया और तोंडुपाली टोल गेट के करीब लॉरी को पार्क कर दिया। यह जगह हैदराबाद से बाहर है।

सरकार के खिलाफ प्रदर्शन तेज

सरकार के खिलाफ प्रदर्शन तेज

हैदराबाद-बेंगलुरु हाइवे पर बुधवार को इस डॉक्‍टर के गायब होने की जानकारी आई थी। इसके बाद एक-एक करके रुंह कांप जाएं, ऐसी जान‍कारियां सामने आती गईं। तेलंगाना सरकार के खिलाफ अब बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। वहीं देशभर से इन चारों आरोपियों को फांसी देने की मांग भी की जाने लगी है।

English summary
Hyderabad Doctor gang rape: 'He told us a girl had died in an accident involving his lorry,' tells prime accused Arif's mother.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X