• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हैदराबाद डॉक्टर मर्डर: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, तीन पुलिसवाले सस्पेंड

|
Google Oneindia News
    Hyderabad Doctor Murder Case : Suspended,accused sent to judicial custody। वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। हैदराबाद में वेटरनरी डॉक्टर की गैंगरेप के बाद हत्या की घटना ने देशभर के लोगों को झकझोर कर रख दिया। घटना की भयावह बर्बरता देखकर लोग लगातार प्रर्दशन कर रहे हैं। इसी बीच पुलिस प्रशासन भी एक्शन में आ गया है। साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनार ने इस मामले में 3 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। बता दें कि मृत डॉक्टर के परिवार ने आरोप लगाए थे कि, उन्होंने सही समय पर कार्रवाई नहीं की, जिससे उनकी बेटी की जान चली गई।

    Hyderabad doctor murder: big police action, three police suspended

    साइबराबाद पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनार ने कहा, '27-28 नवंबर की दरम्यानी रात को एक महिला के लापता होने के मामले में शमशाबाद पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करने में देरी संबंधी ड्यूटी में कोताही बरतने के मामले में आज विस्तृति जांच की गई। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि जांच के नतीजों के आधार पर सब इंस्पेक्टर एम. रवि कुमार, हेड कॉन्स्टेबल पी. वेणुगोपाल रेड्डी और हेड कॉन्स्टेबल ए. सत्यनारायण गौड़ को अगले आदेश तक निलंबित कर दिया गया है।

    बता दें कि, शनिवार को मृतक डॉक्टर के परिवारजनों नेआरोप लगाया था कि, शिकायत के बावजूद साइबराबाद पुलिस एक जगह से दूसरी जगह दौड़ाती रही। अगर उसने तत्‍काल कार्रवाई की होती तो मेरी बेटी की जान बचाई जा सकती थी। मृतका की मां ने बताया कि घटना के बाद मेरी छोटी बेटी थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंची लेकिन उसे दूसरे थाने शमशाबाद भेज दिया गया। पुलिस ने कार्रवाई की बजाय कहा कि यह मामला उसके क्षेत्र में नहीं आता है।

    पीड़‍िता की बहन ने कहा, 'एक पुलिस स्‍टेशन से दूसरे पुलिस स्‍टेशन जाने में हमारा काफी समय बर्बाद हो गया। अगर पुलिस ने समय बर्बाद किए बिना कार्रवाई कर दी होती तो मेरी बहन आज जिंदा होती। हालांकि बाद में पीड़‍िता के परिवार के साथ कई सिपाही लगाए गए और सुबह 4 बजे तक तलाशी अभियान चलाया गया लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। उधर हैदराबाद में आक्रोशित भीड़ ने शादनगर पुलिस स्टेशन का घेराव किया और उस समय उसमें घुसने की कोशिश की, जिस वक्त चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने से पहले थाने में रखा गया था। इस दौरान लोगों ने पुलिसवालों पर चप्पलें भी फेंकी।

    पार्क में बर्थडे मनाने गई छात्रा के साथ 6 लोगों ने किया रेप, दोस्तों को पीटापार्क में बर्थडे मनाने गई छात्रा के साथ 6 लोगों ने किया रेप, दोस्तों को पीटा

    English summary
    Hyderabad doctor murder: big police action, three police suspended
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X