• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हैदराबाद डॉक्टर मर्डर: घटना पर फूटा रानी मुखर्जी का गुस्सा, बोलीं- नाबालिग दुष्कर्मियों के साथ.....

|

मुंबई। तेलंगाना के हैदराबाद में महिला डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद हत्या मामले से पूरा देश हिल गया है। इस घटना का सड़क से लेकर संसद तक विरोध किया जा रहा है। कई बॉलीवुड अभिनेताओं के भी इसपर बयान आए हैं। अब मामले पर रानी मुखर्जी की प्रतिक्रिया भी आ गई है। उन्होंने नाबालिग दुष्कर्मियों के साथ बालिग की तरह व्यवहार करने की बात कही है।

लड़कियों को चौंकन्ना रहने की जरूरत

लड़कियों को चौंकन्ना रहने की जरूरत

एक समाचार चैनल के साथ बातचीत में रानी ने कहा है कि लड़कियों को पहले से अधिक सतर्क और चौंकन्ना रहने की जरूरत है। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि जब भी कोई नाबालिग लड़का दुष्कर्म करता है तो उसपर रहम क्यों किया जाता है? मर्दानी 2 अभिनेत्री ने कहा कि माहौल और कानून को इतना सख्त बनाया जाना चाहिए कि कोई दुष्कर्म करने के बारे में कभी सोच भी ना सके। रानी ने कहा कि ऐसी मामलों की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होनी चाहिए।

मामलों को गंभीरतापूर्वक नहीं लिया जाता

मामलों को गंभीरतापूर्वक नहीं लिया जाता

इससे पहले अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने एक टेलीविजन चैनल के बातचीत में कहा था कि भारत में उत्पीड़न के मामलों को गंभीरतापूर्वक नहीं लिया जाता है। उनकी मीडिया टीम ने ये बात बयान जारी करते हुए कही थी। उन्होंने शिक्षा पर जोर देने की बात भी कही थी। तनुश्री ने कहा था,'हमारे देश में कोई भी 'यौन उत्पीड़न' शब्द का मतलब नहीं समझता है।'

अनुचित व्यवहार किया जाता है

अनुचित व्यवहार किया जाता है

तुनश्री दत्ता की मीडिया टीम ने अपने बयान में आगे कहा, 'कई मनोवैज्ञानिक अध्ययनों और रिपोर्टों के मुताबिक कई बार भारत में 'यौन उत्पीड़न' के शिकायतकर्ताओं को गंभीरता से नहीं लिया जाता है, जबकि महिलाओं के साथ पूरे देश में छेड़खानी और अनुचित व्यवहार किया जाता है।' तनुश्री दत्ता ने महिला राजनेताओं से अपील करते हुए कहा कि इस मामले को काफी गंभीरता से उठाएं। साथ ही स्कूल के पाठ्यक्रमों में बच्चों को जागरूक करने वाले विषयों को शामिल करने की कोशिश की जाए।

आज होगा RBI की बैठक के नतीजों को ऐलान, मिल सकता है ये बड़ा फायदाआज होगा RBI की बैठक के नतीजों को ऐलान, मिल सकता है ये बड़ा फायदा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
hyderabad doctor murder angry reaction of mardaani 2 actress rani mukerji on incident.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X