• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हैदराबाद मर्डर: मुख्य आरोपी को ट्रैफिक पुलिस ने वारदात से दो दिन पहले भी एक जुर्म में पकड़ा था

|
Google Oneindia News

हैदराबाद। तेलंगाना में महिला डॉक्टर के साथ हुई बर्बरता से पूरा देश गुस्से में है। जिस तरह महिला पशु चिकित्सक के साथ गैंगरेप और फिर जलाकर उसकी हत्या की गई उसके बाद से आरोपियों को फांसी देने की मांग तेजी से उठने लगी है। इस जघन्य अपराध के चारों आरोपियों को शुक्रवार को साइबराबाद पुलिस ने उनके घरों से गिरफ्तार किया था। चारों आरोपियों को 15 दिन की रिमांड में भेज दिया गया था। इस मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं।

    Hyderabad Rape & Murder Case : police found the heinous truth | वनइंडिया हिंदी
    दो दिन पहले पकड़ में आया था मुख्य आरोपी

    दो दिन पहले पकड़ में आया था मुख्य आरोपी

    महिला डॉक्टर के साथ हुई बर्बरता के मामले में गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में ये बात सामने आई है कि गैंगरेप का मुख्य आरोपी मोहम्मद आरिफ बिना लाइसेंस के पिछले दो साल से ट्रक चला रहा था। इस वारदात के दो दिन पहले ही पुलिस ने उसे चेकिंग के दौरान पकड़ा था। उस वक्त भी वह बिना लाइसेंस के गाड़ी चलाने के आरोप में पकड़ा गया था। पुलिस के मुताबिक, आरिफ को 24 नवंबर को महबूब नगर इलाके से पकड़ा गया था। आरिफ एक ट्रक ड्राइवर है।

    आरिफ बिना दस्तावेज के ट्रक चला रहा था

    आरिफ बिना दस्तावेज के ट्रक चला रहा था

    बताया जा रहा है कि आरिफ जो ट्रक चला रहा था, इसका इस्तेमाल वारदात के दौरान हुआ था। आरिफ 2 साल यानी 2017 से ही बिना दस्तावेज के गाड़ी चला रहा था। ईंट से लदे ट्रक को आरटीओ ने महबूब नगर से पकड़ा था और उसपर तय नियमों से ज्यादा माल ढुलाई का आरोप लगा था। लेकिन बाद में इस ट्रक को अधिकारियों ने छोड़ दिया था। आरिफ ने मालिक के इशारे पर ट्रक के इंजन के तार निकाल दिए थे और वाहन के खराब होने की बात कही थी। ऐसे में 'खराब' ट्रक को अधिकारियों ने वहीं छोड़ दिया था।

    बाद में ट्रक को छोड़ दिया था

    बाद में ट्रक को छोड़ दिया था

    पुलिस के मुताबिक, अफसरों के जाने के बाद आरिफ पेट्रोल पंप पर ट्रक को लेकर गया था और अपने दो दोस्तों नवीन-चेन्ना को भी वहीं पर बुलाया था। ये दोनों भी गैंगरेप की वारदात में शामिल थे। पुलिस अब इस मामले में ट्रक मालिक के खिलाफ कार्रवाई करने जा रही है। इसके पहले, तेलंगाना की महिला डॉक्टर के बलात्कार और हत्या के मामले में रविवार को और जानकारी सामने आई थी, जिसका शव गुरुवार सुबह हैदराबाद के बाहरी इलाके में अधजली अवस्था में मिला था। बता दें कि शमशाबाद में बुधवार रात को 26 वर्षीय महिला पशुचिकित्सक को चार लॉरी श्रमिकों ने बेरहमी से गैंगरेप कर मार डाला था।

    English summary
    hyderabad doctor gangrape and murder accused arif's truck was used in crime
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X