• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Hyderabad Doctor Murder: पार्किंग में देख बनाया गैंगरेप का प्‍लान, जानिए हैवानियत की पूरी कहानी

|
Google Oneindia News

हैदराबाद। तेलंगाना के हैदराबाद में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप विचलित हो जाएंगे। यकीन मानिए एक महिला वेटनरी डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी की वारदात ने सात साल पुराने दिल्‍ली के निर्भया कांड की खौफनाक यादों को ताजा कर दिया है। घटना से पूरे देश में हड़कंप मचा हुआ है। महिला डॉक्‍टर के साथ पहले गैंगरेप किया गया फिर उसकी हत्‍या कर दी गई। दरिंदे पहचान छिपाने के लिए डॉक्‍टर के शव को कई किलोमीटर दूर ले जाकर रंगा रेड्डी जिले के एक पुल पर पेट्रोल छिड़ककर जला दिया। दावा किया जा रहा है कि आरोपियों ने अपराध को अंजाम देने के दौरान शराब पी रखी थी। पुलिस ने इस मामले में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान मोहम्मद आरिफ, नवीन, चिंताकुंता केशावुलु और शिवा के रूप में हुई है। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि कैसे इस घटना को अंजाम दिया था।

    Rahul Gandhi is saddened over gangrape of a hyderabad doctor | वनइंडिया हिंदी
    स्‍कूटी पंचर कर दिया, मदद के नाम पर किया गया लेडी डॉक्‍टर को अगवा

    स्‍कूटी पंचर कर दिया, मदद के नाम पर किया गया लेडी डॉक्‍टर को अगवा

    पुलिस ने बताया कि चारों लड़के टोल प्लाजा पर खड़े थे। उसी दौरान दरिंदों ने डॉक्टर को पार्किंग के पास देखा था और फिर शराब पीते हुए गैंगरेप का प्लान बनाया। नवीन नाम के लड़के ने महिला डॉक्टर की स्कूटी को पंक्चर कर दिया था। रात 9.18 बजे के करीब महिला डॉक्टर अपनी स्कूटी लेने पहुंचीं। लेकिन गाड़ी पंक्चर थी तो आरिफ ने मदद करने के लिए हाथ बढ़ाया। शिवा नाम का लड़का स्कूटी लेकर गया और बताया कि दुकान बंद हो चुकी है।

    गला घोटकर मारा, पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

    गला घोटकर मारा, पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

    इसके बाद इन दरिंदों ने महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने घटना को अंजाम देते हुए लड़की के मुंह और नाक को कसकर दबा रखा ताकि बाहर आवाज न जा सके और इसकी वजह से दम घूटने से लड़की की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि गैंगरेप और लड़की हत्या के बाद आरोपियों ने पेट्रोल खरीदा और फिर जला दिया।

    जानिए घटनाक्रम

    जानिए घटनाक्रम

    हैदराबाद-बेंगलुरु हाइवे पर एक सरकारी महिला डॉक्‍टर की अधजली लाश मिली थी। लाश मिलने के बाद माना जा रहा था कि 26 साल की महिला डॉक्‍टर के साथ रेप के बाद उसकी हत्‍या कर दी गई। हैवानियत की इंतहा यह थी कि आरोपियों ने डॉक्‍टर की लाश को जलाकर एक फ्लाईओवर के नीचे फेंक दिया था। असल में महिला डॉक्‍टर रात में अपने घर लौट रही थीं, इसी दौरान रास्‍ते में उनकी बाइक पंक्चर हो गई थी।

    ड्रिंंक-डांस और ड्रग्‍स से साहिल को हुआ था नैंसी पर शक, फोन में देखा था आपत्तिजनक फोटो

    English summary
    Hyderabad Doctor Gangrape-Murder: Accused forced victim to drink alcohol before raping her.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X