पति ने किया पत्नी का सौदा, बंधक बनाकर किया गैंगरेप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में एक महिला को दो माह तक बंधक बनाकर गैंगरेप रेप करने का मामला आया है। महिला को उसके ही पति ने अपने दोस्तो हाथ बेच दिया था। जिसके बाद महिला को अज्ञात इलाके में दो माह तक बंधक बनाकर कर गैंगरेप किया गया। पीड़िता का आरोप है कि उसके पति ने ही उसको पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया था जिसके बाद उसको अपने दोस्तों के साथ एक बस में अकेला छोड़कर वहां से फरार हो गया। दो महीने बाद वो मौका मिलते ही आरोपियों के आंखो में मिर्चें झोंककर वहां से भाग गई। वो वहां से अपने घर मैनपुरी पहुंची जहां अपने माता पिता को पूरी घटना की जानकारी दी। फिर वो कहां से एसपी ऑफिस पहुंचकर आलाधिकारीयों से मिलकर मुकदमा दर्ज करवाया।

gangrape

घटना कलान थाना क्षेत्र की है यहां के रहने वाले विमल की शादी मैनपुरी में हुई। शादी को करीब 6 साल बीत चुके थे, लेकिन उसकी पत्नी मां नहीं बन सकी। जिसके बाद आए दिन पति पत्नी में विवाद होता रहता था। आरोप कि दो माह पहले महिला के पति ने अपने दोस्तो के हाथ पत्नी का सौदा कर दिया। जिसके बाद एक अज्ञात जगह पर उसको एक कमरे तीन लोगो ने बंधक बनाकर दो  महीने तक गैंगरेप किया। महिला की माने तो  दो माह पहले उसने अपने पति से पानी पीने के लिए मांगा था। उसे नही पता था कि पति उसका सौदा करे बैठा हैं। पति ने जब पति को पानी दिया तो आरोप कि पति ने पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पानी लिया। पानी पीने के बाद उसको होश नहीं रहा और उसके पति ने अपने दोस्तो के साथ मिलाकर एक बस उसको छोड़ दिया। क्योंकि उसके पति ने अपने दोस्तों के साथ उसका सौदा कर दिया था।

एएसपी रमेश कुमार का कहना है कि एक महिला ने एक प्रर्थना पत्र दिया है। जिसमे उसने अपनी पति पर बेचने का आरोप लगाया है। आरोप उसके पति ने अपने दोस्तो के हाथ उसका सौदा कर दिया था उसके बाद दो माह तक उसको बंधक बनाकर दो माह तक गैंगरेप किया गया। फिलहाल पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज जांच के आदेश थे दिए हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Wife sold by a husband, gang raped by his friends for 2 months in Shahjahanpur.
Please Wait while comments are loading...