पति करता था पत्‍नी संग 'गंदा काम', अब उसके तीन दोस्‍तों ने किया गैंगरेप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पानीपत। अपने पति पर अप्राकृति यौन संबंध का आरोप लगा चुकी एक महिला ने अब उसके तीन दोस्‍तों पर किडनैप कर गैंगरेप करने का गंभीर आरोप लगाया है। इसके अलावा महिला ने अश्‍लील वीडियो बनाने और जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि महिला को मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही तस्‍वीर साफ हो सकेगी और फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पति करता था अननैचुरल सेक्‍स अब उसके तीन दोस्‍तों ने पत्‍नी से किया गैंगरेप

जानकारी के मुताबिक चिट्टा मंदिर रोड निवासी महिला ने पुलिस को शिकायत में बताया कि बीते 2 दिसंबर की शाम वो सिटी सेंटर सब्‍जी लेने गई थी। तभी वहां स्विफ्ट कार आकर रुकी। कार से एक युवक उतरा और कहने लगा कि बात सुनना। तब युवक ने धक्का देकर उसे कार में डाल दिया। कार में पिछली सीट पर बैठे व्यक्ति ने उसके मुंह पर रूमाल रखकर दबा दिया। कार में दो युवक आगे बैठे थे जिनके पास हथियार थे। तब आरोपियों ने अपना नाम खिल्लू, सरपंच और रईस बताया था। आरोपी उसे शादीपुर स्थित एक नलकूप के कमरे में ले गए। वहां पर उसके साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया।

आरोपियों ने मोबाइल से अश्‍लील वीडियो भी बना लिया उसके बाद मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। कई बार गैंगरेप के बाद आरोपी उसे रात को शादीपुर के पास यमुना नहर की पटरी पर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में अपहरण और गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आपको बता दें कि महिला इससे पहले अपने पति पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप लगा चुकी है। तब भी पुलिस ने उसकी शिकायत पर केस दर्ज किया था। महिला ने पुलिस को बताया कि गैंगरेप करने वाले आरोपियों ने उसे अपने पति व सास के खिलाफ केस में गवाही न देने की धमकी दी है। कहा है कि अगर उसने गवाही दी तो वह उसका अश्लील वीडियो वायरल कर देंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Husband's friends kidnaped wife and gangraped in Panipat, Haryana.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.