पत्‍नी संग सेक्‍स का वीडियो बनाकर पति ने मांगे 10 लाख रुपए, दी वायरल करने की धमकी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Jaipur: पत्नी संग बनाया निजी Video, Viral करने की धमकी देकर पत्नी से मांगे 10 लाख । वनइंडिया हिंदी

जयपुर। राजस्‍थान के जयपुर में रिश्‍तों को तार-तार करने वाली एक वारदात सामने आई है। यहां के व्‍यक्ति ने शारीरिक संबंध बनाने के दौरान अपनी ही पत्‍नी का अश्‍लील वीडियो बना लिया। वो उसे सार्वजनिक करने की धमकी देते हुए उसे ब्‍लैकमेल करने लगा। उसने अपनी ही पत्‍नी से 10 लाख रुपए की मांग की। पीडि़ता ने इस संबंध में प्रातपनगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। मामले की छानबीन की जा रही है उसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

पत्‍नी संग सेक्‍स का वीडियो बनाकर पति ने मांगे 10 लाख रुपए, दी वायरल करने की धमकी

जानकारी के मुताबिक रामगंज की रहने वाली 30 वर्षीय महिला ने पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए बताया कि उसका पति ने शारीरिक सम्बंध बनाने के दौरान उसका एमएमएस बना लिया और फिर उसे सार्वजनिक करने की धमकी देकर उससे दस लाख रुपए मांग रहा है। उसने पुलिस को यह भी बताया कि उसका पति अप्राकृतिक यौन संबंध के लिए भी उसपर दबाव डालता था। मना करने पर उसके साथ मारपीट करता था और घर से निकाल देने की धमकी देता था।

उसका पति कहता था कि अगर 10 लाख रुपए नहीं दिए तो वो एमएमएस सार्वजनिक कर पैसे कमा लेगा। जानकारी के मुताबिक मामले की जांच प्रतापनगर थानाधिकारी इस्लाम खान कर रहे है। महिला का ससुराल जगतपुरा में है। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। महिला ने अपने पति व दो अन्य खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवाया है।

Read Also- पति की गैरमौजूदगी में स्‍टूडेंट को घर बुलाकर शारीरिक संबंध बनाती थी टीचर, भेजती थी न्‍यूड फोटो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Husband make absence video of wife in Jaipur, starts blackmailing.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.