• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पति को था पत्‍नी के अवैध संबंधों का शक, प्रेमी को मारने के लिए कोरोना वायरस को बनाया हथियार

|

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली में हत्‍या की साजिश का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। अवैध संबंधों के शक में पति ने पत्‍नी के कथित प्रेमी को मारने के लिए कोरोना वायरस को हथियार बनाया। आप जानकर सन्‍न रह जाएंगे कि उसने पत्‍नी के कथित प्रेमी और उसके पूरे परिवार को जान से मारने के लिए फर्जी कोरोना हेल्‍थ वर्कर को काम पर लगाया और उसके माध्‍यम से प्रेमी और उसके परिवार 3 सदस्‍यों को जहर का इजेक्‍शन लगवा दिया। पुलिस ने एक बयान में बताया, एक शख्स को दो महिलाओं को कोरोना हेल्थ वर्कर्स के रूप में काम पर रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। वहीं पुलिस ने दो फर्जी हेल्‍थ वर्करों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

विस्‍तार से जानिए पूरा मामला

विस्‍तार से जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक पीडि़ता का नाम विक्रम उर्फ विक्‍की है। वो अपने परिवार के साथ अलीपुर के रमजानुर इलाके में रहता है और होमगार्ड है। दोपहर में उसके घर दो महिलाएं आईं। दोनों ने खुद को हेल्‍थ वर्कर बताया। दोनों महिलाओं ने दवा बताकर विक्रम, उसकी पत्नी और बच्चों को जहर पिला दिया। जब सभी की हालत बिगड़ने लगी तो वो दोनों वहां से निकल गईं। आनन-फानन में जब सभी को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया तो मामला सामने आया। पुलिस ने बताया कि चारों पीड़ितों की हालत अब स्थिर है।

पति को शक था कि पत्‍नी का है पीडि़त से अवैध संबंध

पति को शक था कि पत्‍नी का है पीडि़त से अवैध संबंध

जानकारी के मुताबिक आरोपी अलीपुर में व्यापार करता है। उसे शक था कि उसी इलाके में रहने वाले विक्रम से उसकी पत्‍नी के अवैध संबंध हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि वो विक्रम से बदला लेना चाहता था। इसलिए उसने दूसरे गांव की दो महिलाओं को फिरौती दी। उसने उन्हें कोरोना की दवा के नाम पर पूरे परिवार को जहर का इंजेक्शन लगाने को कहा।'' पुलिस ने जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज के जरिए दोनों महिलाओं की पहचान कर ली है और उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पूछताछ में महिलाओं ने बताया कि रमजानपुर के रहने वाले प्रदीप नाम के शख्स ने उन्हें पैसे दिए गए थे और ये काम करने के लिए कहा था।

पहले भी हो चुका है कोरोना का अपराध में इस्‍तेमाल

पहले भी हो चुका है कोरोना का अपराध में इस्‍तेमाल

आपको बता दें कि राजधानी दिल्‍ली में इससे पहले भी एक ऐसा मामला सामने आ चुका है जिसमें वारदात को अंजाम देने के लिए कोरोना वायरस का इस्‍तेमान किया गया हो। बीते 1 मई को एक महिला ने पति की गला घोंटकर हत्‍या कर दी थी और दावा किया था उसकी मौत कोरोना से हुई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से हत्या का खुलासा हुआ था जिसके बाद पत्‍नी को गिरफ्तार कर लिया गया था।

Zoom वीडियो कॉल के जरिए व्यक्ति को दी गई सजा ए मौत, जानिए क्या है पूरा मामला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A man was arrested in Delhi for hiring two women who posed as health workers and poisoned three people, allegedly as an act of revenge after suspecting his wife's extra-marital affair, the police said today.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X