• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Hrithik vs Kangana email Row: ऋतिक रोशन को क्राइम ब्रांच ने भेजा समन, जानिए क्या है मामला?

|

मुंबई। मशहूर फिल्म एक्टर ऋतिक रोशन को फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के 100 ई-मेल मामले में मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने समन भेजा है, जिसके तहत अब 27 फरवरी को एक्टर को अपना बयान क्रिमिनिल इंटेलिजेंस यूनिट में दर्ज कराना होगा। गौरतलब है कि ये केस साल 2016 का है, जो कि हाल ही में साइबर सेल से क्राइम ब्रांच इंटेलिजेंस यूनिट, में शिफ्ट किया गया है।

    Kangana Ranaut E-Mail Case में Hrithik Roshan को Mumbai Crime Branch ने भेजा समन | वनइंडिया हिंदी
    कंगना ने ऋतिक को भेजे 100 मेल?

    कंगना ने ऋतिक को भेजे 100 मेल?

    दरअसल ऋतिक रोशन का कहना है कि साल 2013 से 2014 के बीच कंगना रनौत की मेल आईडी से ऋतिक को 100 मेल भेजे गए थे, जिसकी शिकायत ऋतिक ने साइबर सेल में कराई थी लेकिन वहां केस में कोई प्रगति ना होने के कारण ये केस ऋतिक के ही वकील महेश जेठमलानी की अपील पर ही क्राइम ब्रांच में शिफ्ट किया गया है। तो वहीं दूसरी ओर कंगना रनौत ने ऋतिक के सारे आरोपों से इंकार किया है।

    यह पढ़ें: Gangubai Kathiawadi: आखिर कौन थी 'गंगूबाई काठियावाड़ी', जिसके किरदार को पर्दे पर निभा रही हैं आलिया भट्ट?

    कंगना ने लगाए हैं ऋतिक पर गंभीर आरोप

    कंगना ने लगाए हैं ऋतिक पर गंभीर आरोप

    दरअसल कंगना ने चार साल पहले ऋतिक रोशन पर आरोप लगाए थे कि उन्होंने उनसे शादी करने का वादा करके उनके साथ प्रेम का नाटक किया था। हालांकि ऋतिक ने कंगना की सारी बातों से इंकार किया था और कहा था कि वो मानसिक रूप से ठीक नहीं है। बात काफी आगे बढ़ गई थी, कंगना ने ये भी कहा था कि ऋतिक के पिता राकेश रोशन , अपने वर्चस्व का प्रयोग कर रहे हैं और इसी वजह से उनकी शिकायत दर्ज नहीं हो रही है, यही नहीं, कंगना के मुताबिक ऋतिक ने उन्हें 'आशिकी 3' फिल्म से निकलवाया था।

    प्राइवेट बातें और फोटो शेयर करने का आरोप

    प्राइवेट बातें और फोटो शेयर करने का आरोप

    यही नहीं ऋतिक ने कंगना पर उनके पर्सनल ईमेल से प्राइवेट बातें और फोटो शेयर करने का आरोप लगाया था तो वहीं कंगना के वकील ने कहा था कि कंगना भी ये बातें कह सकती हैं कि उनके पर्सनल फोटो को ऋतिक रोशन सार्वजनिक करने में तुले हैं।

    पत्नी को ट्राफी की तरह रखते हैं: कंगना

    पत्नी को ट्राफी की तरह रखते हैं: कंगना

    इसके बाद एक इवेंट में कंगना ने कहा था कि इस फिल्म इंडस्ट्री में कुछ लोग ऐसे हैं जो लड़कियों को प्रेम का झांसा देते हैं, उनसे झूठे वादे करते हैं, उनसे शादी या काम के बहाने रिलेशऩ बनाते हैं, ये भी एक तरह का उत्पीड़न है, ये वो लोग हैं जो अपनी पत्नी को ट्राफी की तरह रखते हैं लेकिन उसके पीठ पीछे एक जवान लड़की संग रिलेशन बनाते हैं, कंगना का इशारा फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन की ओर था, जब उनसे पूछा गया कि क्या आप ऋतिक के लिए कह रहीं तो उन्होंने खुलकर कहा, हां मैं उनकी ही बात कर रही हूं, उनके साथ किसी को काम नहीं करना चाहिए, ऐसे लोगों को बायकॉट करना चाहिए।

    यह पढ़ें: कोरोना वैक्सीन को लेकर सोनम कपूर ने किया सवाल, लोग बोले-'गूगल बाबा को जानती हैं आप?'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Actor Hrithik Roshan has been summoned to appear before Crime Intelligence Unit of Mumbai Police Crime Branch on Feb 27 to record his statement in a case lodged against actress Kangana Ranaut involving exchange of emails between the two.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X