महज डेढ़ साल की मासूम के साथ तीन बच्चों के पिता ने किया दुष्कर्म

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi
    Delhi: 18 months old baby raped by man who is father of 3 Children | वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली महज डेढ़ वर्ष की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी का एकऔर मामला सामने आया है। दिल्ली के अमन विहार मे मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना के बाद बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि बच्ची की हालत अभी स्थिर है लेकिन संजय गांधी अस्पताल में मासूम के संवेदनशील अंगों का ऑपरेशन किया गया है।

    rape

    वहीं इस घिनौनी घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम राकेश हैं और व नशे का आदि है, उसकी शादी भी हो चुकी है। बच्ची की मां ने बताया कि जब वह बुधवार को घर में काम कर रही थी तो उनकी बेटी बाहर खेल रही थी, तभी कुछ देर बाद वह अचानक लापता हो गईष जिसके बाद घर से कुछ देर बाद बच्ची निजी अंगों से खून निकल रहा था और वह रो रही थी।

    बच्ची को आनन-फानन में मां संजय गांधी अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टर्स ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। वहीं इस मामले की आगे की जांच में पुलिस जुटी है। पुलिस को जांच में इस बात की जानकारी मिली कि पड़ोस में रहने वाले राकेश ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। राकेश शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Horror story 18 month baby girl raped by three kids father in Delhi. Police has arrested the accused.

    Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
    पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.