शिल्पा शेट्टी के साथ हनीप्रीत ने की थी बिजनेस डील, अक्षय-सलमान के लिए थी क्रेजी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

चंडीगढ़/पानीपत। बाबा राम रहीम का काला चिठ्ठा अब लोगों के सामने आ चुका है। वो तो जेल के अंदर पहुंच चुका है लेकिन उसकी करीबी हनीप्रीत अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है लेकिन इसी बीच दोनों के काले कारनामे एक-एक करके लोगों के सामने आ रहे हैं। अपने आप को गॉडफादर कहने वाले गुरमीत राम रहीम के सगे रिश्तेदार भूपेन्द्र गोरा ने एक टीवी चैनल पर सनसनीखेज खुलासा किया है।

वायरल सच: जेल में बंद बाबा राम रहीम नकली, असली तो हनीप्रीत संग हो गया फरार

हनीप्रीत की फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से अच्छी दोस्ती

हनीप्रीत की फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से अच्छी दोस्ती

गोरा के मुताबिक हनीप्रीत की फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से अच्छी दोस्ती थी। शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा कई बार हनीप्रीत से मिलने डेरा सच्चा सौदा के अंदर कई बार गए थे। यही नहीं दोनों के साथ एक डील हुई थी, जिसके चलते डेरा के अंदर एक 7 स्टार वाला होटल खुला था। हालांकि होटल खुलने के बाद फिर शिल्पा का डेरा में आना बंद हो गया था।

सलमान खान और अक्षय कुमार

सलमान खान और अक्षय कुमार

यही नहीं खुलासा इस बात का भी हुआ कि हनीप्रीत काफी हाथ-पांव बॉलीवुड में मार रही थी, वो सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ फिल्मों में काम करना चाहती थी। वो इन दोनों सितारों की बहुत बड़ी फैन थी, जबकि राम रहीम हॉलीवुड में फिल्में बनाना चाहता था।

काले धन को सफेद करने के चक्कर में

काले धन को सफेद करने के चक्कर में

आपको बता दें कि राम रहीम के पास पैसों की तो कमी नहीं थी और इसलिए वो भी हनीप्रीत की इस महात्वाकांक्षी इच्छा को पूरा करने के लिए जोर मार रहा था। डेरा में अरबों का चढ़ावा आता था, जिसका कोई हिसाब नहीं था और इसलिए राम रहीम उस धन को सफेद धन में परिवर्तित करने की जुगत में लगा हुआ था।

मुंबई में 4 बड़े आलीशान फ्लैट

मुंबई में 4 बड़े आलीशान फ्लैट

यही नहीं बाबा ने मुंबई में 4 बड़े आलीशान फ्लैट भी खरीद लिए थे। उसने वहां एक स्टूडियो भी बना लिया था।एक स्टूडियो मुंबई में था तो दूसरा सिरसा के डेरा सच्चा सौदा में बनाया गया था। बॉलीवुड के नामी-गिरामी टेक्नीशियन परमानेंट तौर पर हायर भी कर लिए गए थे।

 इंडियन फिल्म एसोसिएशन की लाइफटाइम मेंबर

इंडियन फिल्म एसोसिएशन की लाइफटाइम मेंबर

हिंदी सिनेमा के लिए पागल हनीप्रीत इंडियन फिल्म एसोसिएशन की लाइफटाइम मेंबर भी बन चुकी थी। उसने खुद को बतौर डायरेक्टर और कलाकार रजिस्टर्ड भी करवा दिया था। फिलहाल अभी तो उसे पुलिस खोज रही है और उसकी रीयल लाइफ में रील लाइफ से ज्यादा शॉकिंग पहलू दिख रहे हैं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ram Rahim’s relative Bhupinder Gora has revealed on one channel that Honeypreet and Shilpa Shetty were good friends and she was crazy for Akshay and Salman Khan.
Please Wait while comments are loading...