• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'राहुल बाबा आंख खोल दो, इटालियन चश्मा निकाल दो और...' अरुणाचल प्रदेश में बोले अमित शाह

|
Google Oneindia News

ईटानगर, 22 मई: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिन के दौरे पर अरुणाचल प्रदेश में हैं। जहां उन्होंने कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और आधारशिला रखी। रविवार को सबसे पहले गृह मंत्री ने केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू और मुख्यमंत्री पेमा खांडू के साथ नामसाई जिले में गोल्डन पैगोडा (स्वर्ण शिवालय) का दौरा किया और वहां प्रार्थना की। इसके बाद नामसाई जिले में 1000 करोड़ रुपए की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शाह ने खांडू सरकार की जमकर प्रशंसा की।

    Arunachal Pradesh: Amit Shah का Rahul Gandhi पर वार, 'इटालियन चश्मा उतार दो बाबा' | वनइंडिया हिंदी
    Amit Shah in Arunachal Pradesh

    शाह ने की सरकार की तारीफ

    अपने संबोधन ने अमित शाह ने कहा कि इन 8 सालों में पर्यटन को बढ़ाने के लिए, यहां के लॉ एंड ऑर्डर को शांति प्रदान करने के लिए, इन्फ्रास्ट्रक्चर बढ़ाने के लिए और विकास को बढ़ाने के लिए पेमा खांडू और नरेंद्र मोदी की डबल इंजन सरकार ने जो 50 साल में नहीं हुआ वो 8 साल में करने का काम किया है।

    कांग्रेस और राहुल गांधी पर साधा निशाना

    वहीं कांग्रेस पर हमला करते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेसी मित्र बोलते हैं कि 8 साल हो गए मोदी जी ने क्या किया? ये कांग्रेस वाले आंख बंद करके विकास को ढूंढ रहे हैं। राहुल बाबा आंख खोल दो, इटालियन चश्मा निकाल दो और भारतीय चश्मा पहन लो तो मालूम पड़ेगा कि 8 साल में क्या हुआ है।

    'मोदी जी ने चुटकी बजाते हुए धारा 370 हटा दी, खून की नदियां तो क्या कंकड़ भी नहीं चले', दिल्ली में बोले शाह'मोदी जी ने चुटकी बजाते हुए धारा 370 हटा दी, खून की नदियां तो क्या कंकड़ भी नहीं चले', दिल्ली में बोले शाह

    पूर्वोत्तर में शांति स्थापित करना मकसद- शाह

    इसके अलाव शाह ने दावा किया कि पिछले 3 सालों में 9,600 चरमपंथी हथियार डाल चुके हैं और मुख्यधारा में शामिल हो गए हैं। हमारी सरकार का उद्देश्य सभी विवादों को समाप्त करके पूर्वोत्तर में शांति स्थापित करना है। बीजेपी सरकार ने पूर्वोत्तर में आतंकवादी गतिविधियों में 89 फीसदी की कमी की है। वहीं शाह ने कहा कि हम परशुराम कुंड को रेलवे के माध्यम से जोड़ेंगे। हमने राज्य में दूर-दराज के स्थानों को जोड़ने के साथ-साथ पूरे राज्य में सड़कों का जाल बिछाया है।

    Comments
    English summary
    Home Minister Amit Shah target congress in Namsai district Arunachal Pradesh
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X