• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दुबई-मुंबई की फ्लाइट में आरडीएक्स होने की फोन कॉल से हड़कंप, पुलिस ने पाया झूठा

|
Google Oneindia News

मुंबई, 17 जुलाई: शनिवार को दुबई-मुंबई की एक फ्लाइट में आरडीएक्स होने का दावा करने वाली एक फोन कॉल से हड़कंप मच गया। हालांकि बाद में जांच में पाया गया कि ये फोन कॉल झूठा था। मुंबई पुलिस ने बताया है कि एक फोन आया, जिसने कहा कि दुबई-मुंबई फ्लाइट में आरडीएक्स रखा गया है। कॉल के बाद मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई। विमान की जांच की गई लेकिन कुछ नहीं मिला। जांच के बाद पुलिस ने पाया कि यह फर्जी कॉल था। पुलिस कॉल करने वाले का पता निकालने की कोशिश कर रही है।

airport

विमान में बम या विस्फोटक होने की फर्जी कॉल का ये कोई पहला मामला नहीं है। इस साल जून में एक शख्स ने दिल्ली-पटना की फ्लाइट में बम होने की सूचना दी थी। जो फर्जी निकली थी। पुलिस ने इस शख्स को दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से गिरफ्तार भी कर लिया था। इसी साल अप्रैल में भी इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक विमान को बम से उड़ाने की धमकी से सनसनी फैल गई थी। जांच किए जाने पर ये भी फर्जी कॉल निकला था।

एक्ट्रेस बोलीं- लोग कहते हैं भगवान खाने को कम दे लेकिन मेरे जैसी पत्नी किसी को ना देएक्ट्रेस बोलीं- लोग कहते हैं भगवान खाने को कम दे लेकिन मेरे जैसी पत्नी किसी को ना दे

English summary
hoax phone call RDX onboard a Dubai Mumbai flight says Mumbai Police
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X