India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'मां काली' के पोस्टर पर बवाल, नुसरत बोलीं- धर्म को बीच में मत लाओ, अपनी चीज बेचने लायक बनाओ

|
Google Oneindia News

कोलकाता, 04 जुलाई : फिल्म निर्माता लीना मणिमेकलई द्वारा निर्देशित एक डॉक्यूमेंट्री के पोस्टर पर जमकर बवाल हो रहा है। इसको लेकर काफी विवाद छिड़ा हुआ है। इस पोस्टर में हिंदू देवी काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है। इसको लेकर जबर्दस्त बवाल मचा हुआ है।

ट्विटर पर जबर्दस्त गुस्सा

ट्विटर पर जबर्दस्त गुस्सा

साथ ही फिल्म निर्माता की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ट्विटर पर विवाद छिड़ा हुआ है। यूजर्स ने इसे धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है। माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर हैशटैग #ArrestLeenaManimekalai ट्रेंड करने लगा। लोगों का जबर्दस्त गुस्सा देखा जा रहा है।

क्या बोलीं नुसरत जहां

क्या बोलीं नुसरत जहां

इंडिया टुडे के कॉन्क्लेव में पहुंची अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां से जब इसको लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैं धार्मिक भावनाओं को आहत करने में विश्वास नहीं करती। साथ ही उन्होंने कहा कि धर्म को बीच में मत लाओ। इसको बेचने लायक मत बनाओ। बहुत आसान होता है अपने ड्राइंग रूम में बैठकर मसालेदार स्टोरी को देखना। मैंने हमेशा से क्रिएटिविटि को अलग से सपोर्ट किया है और पर्सनली को अलग से। नुसरत जहां ने कहा कि मेरा मानना है कि धार्मिक भावनाएं को आहत नहीं का जा सकतीं।

मौत की धमकी मिली थी

मौत की धमकी मिली थी

वहीं, इससे पहले सितंबर 2020 को नुसरत जहान को क्रूर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा और यहां तक ​​​​कि एक फोटोशूट से तस्वीरें साझा करने के लिए मौत की धमकी भी मिली थी। उन्होंने देवी दुर्गा के रूप में कपड़े पहने थे।

ट्रोलिंग से ऐसे निपटीं नुसरत जहां

ट्रोलिंग से ऐसे निपटीं नुसरत जहां

उनसे जब यह पूछा गया कि 2020 में ट्रोलिंग से कैसे निपटीं तो उन्होंने कहा कि मुझे उनसे निपटने की ज़रूरत नहीं थी, क्योंकि हर कोई उनसे अपने दम पर निपट रहा था। बता दें कि नुसरत जहां अपने शक्तिशाली प्रदर्शन और बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं।

यह भी पढ़ें- बंगाली एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां ने ब्रालेट पहन बनाया वीडियो, बोल्डनेस का लगाया तड़कायह भी पढ़ें- बंगाली एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां ने ब्रालेट पहन बनाया वीडियो, बोल्डनेस का लगाया तड़का

Comments
English summary
Hindu goddess Kaali smoking cigarette in poster tmc mp nusrat jahan not believe hurting religion sentiments
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X