• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'गांधी परिवार एक्सपायरी ड्रग, राहुल गांधी राजनीति के लायक नहीं...', CM हिमंत बिस्वा सरमा का कांग्रेस पर तंज

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस और गांधी परिवार के नेतृत्व पर जोरदार तंज कसा है। हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि गांधी परिवार समाप्त हो चुके ड्रग्स हैं।  हिमंत बिस्वा सरमा ने यह भी कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी राजनीति करने के लायक नहीं हैं। हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी की आलोचना करते हुए कहा कि उनमें राजनीति को लेकर व्यवस्थित गंभीरता नहीं है।

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 30 सितंबर: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस और गांधी परिवार के नेतृत्व पर जोरदार तंज कसा है। हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि गांधी परिवार समाप्त हो चुके ड्रग्स हैं। ये एक्सपायरी ड्रग हैं। हिमंत बिस्वा सरमा ने यह भी कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी राजनीति करने के लायक नहीं हैं। हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी की आलोचना करते हुए कहा कि उनमें राजनीति को लेकर व्यवस्थित गंभीरता नहीं है, वह बिना जिम्मेदारी के सत्ता हासिल करना चाहते हैं और मुझे कहीं से वह राजनीति के लिए फिट नहीं लगते हैं।

'कांग्रेस को लगता है कि हमने उनसे सत्ता हड़प ली है...'

'कांग्रेस को लगता है कि हमने उनसे सत्ता हड़प ली है...'

न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए अपने इंटरव्यू में हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाला एनडीए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 2024 के लोकसभा चुनावों में बहुत बहुमत के साथ सत्ता में लौटेगा। हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, कांग्रेस अभी भी महसूस करती है कि यह सत्ताधारी पार्टी है और कि भाजपा ने इनसे सत्ता हड़प ली है। कांग्रेस को अपनी ये सोच बदलनी होगी। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के विपक्षी दलों की अहम भूमिका होती है लेकिन कांग्रेस विपक्ष में काम करना नहीं सीख पा रही है।

'राहुल गांधी राजनीति के लिए फिट नहीं है...'

'राहुल गांधी राजनीति के लिए फिट नहीं है...'

हिमंत बिस्वा सरमा जो दो दशकों से अधिक वक्त तक कांग्रेस में रहे हैं, उन्होंने कहा कि जब वह कांग्रेस में थे को उन्होंने पार्टी के नेतृत्व से कहा था कि वे बिना किसी सुधार के पूर्वोत्तर को खो देंगे। हिमंत बिस्वा सरमा 2015 में बीजेपी में शामिल हुए थे।

हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, ''राहुल गांधी पर एक राजनेता के रूप बिल्कुल भी गंभीर नहीं हैं। वह एक अहंकारी आदमी की तरह बर्ताव करते हैं। पहली बात यह है कि राहुल गांधी राजनीति के लिए फिट नहीं हैं। संभवत, उन्हें जो काम नहीं करना चाहिए, वह वही कर रहे हैं।" उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कभी-कभी बीच-बीच में एक बैठक छोड़कर जॉगिंग और वर्कआउट के लिए चले जाते हैं, या अचानक किसी दूसरे कमरे में जा सकते हैं और आधे घंटे बाद आ सकते हैं।''

'राहुल गांधी में कोई व्यवस्थित गंभीरता नहीं'

'राहुल गांधी में कोई व्यवस्थित गंभीरता नहीं'

हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, राहुल गांधी में कोई व्यवस्थित गंभीरता नहीं है। सरमा ने कहा कि राहुल गांधी 2019 के लोकसभा चुनावों में पार्टी की हार और अमेठी से हार के लिए नैतिक जिम्मेदारी ली थी और अध्यक्ष के रूप में पद छोड़ दिया था, लेकिन पार्टी के वह उसके बाद भी महत्वपूर्ण फैसले लेना जारी रखते हैं। राहुल गांधी इन दिनों कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत जोड़ो यात्रा पर हैं।

'गांधी परिवार को विपक्षी पार्टी के नाम पर मत देखिए, वे एक्सपायर्ड ड्रग्स हैं...'

'गांधी परिवार को विपक्षी पार्टी के नाम पर मत देखिए, वे एक्सपायर्ड ड्रग्स हैं...'

हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, '' गांधी परिवार को विपक्षी पार्टी के नाम पर मत देखिएस क्योंकि वे एक्सपायर्ड ड्रग्स हैं। वे विपक्ष की भूमिका भी नहीं निभा सकते क्योंकि वे कभी नहीं सोचते हैं कि वे विपक्ष में हैं, उनके मन में है कि हम सत्ताधारी दल हैं। उन्हें कहीं न कहीं ऐसा लगता है कि नरेंद्र मोदी ताकत के बल पर पीएम की सीट पर हैं और वह सीट उनकी है। वे विपक्ष नहीं हैं। वे बड़े गुस्से के साथ विपक्ष में रहते हैं।"

Comments
English summary
Himanta Biswa Sarma says Gandhi family are expired drugs rahul ganhi not fit for politics
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X