• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अनुराग ठाकुर को भरोसा, हिमाचल प्रदेश के पंचायत चुनाव में भी अच्छा प्रदर्शन करेगी BJP

|

नई दिल्ली। Himachal Pradesh Panchayat Election: केंद्रीय मंत्री और हमीरपुर से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने हाल ही में हुए चुनावों में भाजपा के प्रदर्शन पर खुशी जाहिर की है। बीजेपी की वर्तमान उपलब्धियों को देखते हुए अनुराग ठाकुर ने उम्मीद जताई है कि आने वाले दिनों में देश के हर कोने में पार्टी का बोलबाला होगा। रविवार को दिए अपने एक बयान में अनुराग ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में पंचायती राज चुनाव में भी बीजेपी अच्छा प्रदर्शन करेगी। बता दें कि अनुराग ठाकुर ने जम्मू-कश्मीर डीडीसी चुनावों (Jammu Kashmir DDC election) में बीजेपी के प्रचार के लिए पूरी ताकत झोंक दी थी।

Himachal Pradesh Panchayat Election 2021 Anurag Thakur confident that BJP will perform well

गौरतलब है कि अगले साल होने वाले हिमाचल प्रदेश पंचायत चुनाव का बिगुल बज चुका है। राज्य चुनाव आयोग ने सोमवार को पंचायती राज चुनाव के तारीखों का ऐलान किया था। चुनाव तीन चरणों में होने वाले चुनाव के लिए 17, 19 और 21 जनवरी 2021 को सुबह 8:00 से 4:00 बजे तक मतदान किया जाएगा। हिमाचल पंचायत चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा करते हुए रविवार को अनुराग ठाकुर ने कहा, 'हमने हैदराबाद, जम्मू और कश्मीर, यूपी, बिहार और यहां तक ​​कि आम चुनाव में भी चुनाव जीते। आने वाले दिनों में, हिमाचल प्रदेश में पंचायती राज चुनाव होंगे और मुझे विश्वास है कि भाजपा राज्य के हर कोने में अच्छा प्रदर्शन करेगी।' उन्होंने आगे कहा, 'केंद्र सरकार का प्रयास है कि जल्द ही हिमाचल प्रदेश को PM के आशीर्वाद से एक ऐसा तोहफा मिले जिससे हज़ारों करोड़ रुपये का निवेश हिमाचल प्रदेश में आए।'

मोदी सरकार ने हिमाचल के प्रति बदली सोच: राजनाथ

हिमाचल प्रदेश सरकार के तीन साल पूरे होने पर आयोजित कार्यक्रम में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राज्य को मिलने वाले केंद्रीय अर्थिक सहायता पर बयान दिया है। उन्होंने कहा, पहले क्या होता था कि हिमाचल प्रदेश, कम आबादी वाला एक छोटा पहाड़ी राज्य है इसलिए वहां संसाधनों की कोई खास जरूरत नहीं है। इस सोच के कारण केंद्र से हिमाचल को दी जाने वाली धनराशि काफी कम होती थी। जब केंद्र में मोदी के नेतृत्व वाली सरकार आई तो हमने यह सोच बदली। हम सभी राज्यों को बराबरी की नज़र से देखते हैं। हमने हिमाचल को उसके आकार के हिसाब से नहीं, बल्कि उसके आर्थिक और सामरिक महत्व के हिसाब से देखना प्रारंभ किया।

एचडी देवगौड़ा का आरोप- सिद्धारमैया के सहारे JDS को तोड़ना चाहती है कांग्रेस,पर 2023 में हम अकेले लड़ेंगे चुनाव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Himachal Pradesh Panchayat Election 2021 Anurag Thakur confident that BJP will perform well
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X