• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हिमाचल प्रदेशः किन्नौर के लिप्पी में गहरी खाईं में गिरी कार, 4 लोगों की मौत

|

नई दिल्ली। एक दुखद खबर हिमाचल से हैं, जहां के किन्नौर जिले के लिप्पा संपर्क मार्ग पर एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से चार लोगों की मौत हो गई है, बताया जा रहा है कि हादसा कल देर रात है, पुलिस के मुताबिक मरने वालों में कार चालक समेत तीन युवक शामिल हैं, ये तीनों युवक एक ही गांव के बताए जा रहे हैं, ये सभी रिकांगपिओ से अपने गांव लिप्पा की ओर जा रहे थे।

किन्नौर के लिप्पी में गहरी खाईं में गिरी कार, 4 लोगों की मौत

लेकिन लिप्पा संपर्क मार्ग चरका मोड़ पर अचानक कार अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 150 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में तीन युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि एक अन्य व्यक्ति की मौत अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में हुई, मृतकों की पहचान जगदीश चंद्र (37), सनम (33), सूरज (32) गंगा सेन (41) के रूप में हुई है। हादसे की जानकारी देते हुए एसपी किन्नौर एसआर राणा ने कहा कि चारों मृतकों के शव पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिए गए हैं, फिलहाल पुलिस हादसे क जांच कर रही है।

कोरोना से परेशान हिमाचल प्रदेश

हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। पिछले 24 घंटों के दौरान 73 नए मामले आए हैं। अब जो मामले आ रहे है वे सभी राज्य के बाहर से आए लोगों के हैं। कुल्लू के निरमंड में पश्चिम बंगाल से काम करने के लिए आए 7 मजदूर पॉजिटिव मिले हैं। सबसे ज्यादा सोलन में 26 संक्रमित मरीज मिले हैं।इसके अतिरिक्त कांगड़ा से 13, कुल्लू से 9, शिमला में 10, मंडी में 7, सिरमौर में 5, किन्नाैर में तीन और हमीरपुर में दाे पॉजिटिव मिले हैं। प्रदेश में अब संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2403 हो गए है। इसमें 1042 एक्टिव मरीज हैं, जबकि 1332 मरीज ठीक हो गए हैं।

यह पढ़ें: केरल में मनाया जा रहा है ईद-उल-अजहा का त्योहार, जानिए बकरीद पर्व का महत्व

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Himachal Pradesh: Four people dead after a car rolled down a deep gorge at Lippa village in Kinnaur district last night.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X