• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भारत में घुसे लश्‍कर के 6 आतंकवादी, तमिलनाडु में हाई अलर्ट

|
    Sri Lanka के रास्ते Tamil Nadu के Coimbatore में घुसे Lashkar-e-Taiba के 6 आतंकी | वनइंडिया हिंदी

    चेन्नई। एक बड़ी खबर तमिलनाडु से है, जहां लश्कर-ए-तैयबा के 6 आतंकी घुसे हैं, सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट जारी करते हुए कहा कि सभी आतंकी श्रीलंका के रास्ते तमिलनाडु के कोयंबटूर में घुसे हैं, इन आतंकियों में एक पाकिस्तानी नागरिक और 5 श्रीलंकाई तमिल हैं, इस अलर्ट के बाद चेन्नई समेत कई जगहों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

     भारत में घुसे लश्‍कर के 6 आतंकवादी, तमिलनाडु में हाई अलर्ट

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये आतंकवादी श्रीलंका के रास्‍ते भारत में प्रवेश किए हैं। इन 6 आतंकवादियों में एक पाकिस्‍तानी और एक श्रीलंका का तमिल आतंकी है। ये सभी आतंकवादी मुस्लिम हैं लेकिन उन्‍होंने हिंदुओं की तरह से वेशभूषा धारण कर रखा है। लश्‍कर आतंकवादियों ने तिलक और भभूत लगा रखा है। अलर्ट को देखते हुए राजधानी चेन्‍नई समेत पूरे राज्‍य में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है।

    आईबी ने पहले भी सावधान किया था

    जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म किए जाने के बाद ही देश की खुफिया एजेंसी ने हाई अलर्ट जारी किया था, जिसमें कहा गया था कि पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद कश्मीर घाटी समते देश के कई राज्यों में बड़े आतंकी हमले की साजिश रच रहा है, आईबी के ताजा इनपुट के आधार पर पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई इन आतंकियों को आतंकी हमला करने में मदद कर रही है।यह आतंकी हमला सेना, पुलिस के अलावा अन्य सुरक्षा एजेंसियो पर हो सकता है, जिन राज्यों में यह हाई अलर्ट जारी किया गया था उसमें दिल्ली, राजस्थान, पंजाब, गुजरात, महाराष्ट्र, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश शामिल थे।

    यह पढ़ें: INX Media case: तो क्या रिमांड के बाद तिहाड़ जाएंगे चिदंबरम, लकड़ी के तख्त पर कटेंगी रातें?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Security has been tightened across Tamil Nadu following intelligence inputs that members of the Lashkar-e-Taiba had infiltrated into the state, police said on Friday.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X