• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अब राखी सावंत को सताया ये डर, NRI पति को लेकर कही ये बात

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। बॉलीवुड की ड्रामाक्वीन राखी सांवत लगातार अपनी सीक्रेट शादी की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं, इस शादी के बहुत सारे पहलू ऐसे हैं, जो कि समझ के परे हैं, हालांकि राखी ने मीडिया में बयान दिया है कि उन्होंने रितेश नाम के एनआरआई से शादी की है, हालांकि जब उनके पति को लेकर सवाल उठाने लगे तो राखी ने सफाई पेश की है, उन्होंनेअब ये साफ किया कि आखिर उनके पति मीडिया के सामने क्यों नहीं आ रहे हैं।

अब राखी सावंत को सताया ये डर...

अब राखी सावंत को सताया ये डर...

दरअसल राखी को इस बात का डर है कि अगर उनके पति रितेश, जो कि एक बिजनेसमैन हैं, वो मीडिया के सामने आएंगे तो लोग उन्हें नजर लगा देंगे इसलिए वो मीडिया के सामने अपने पति को लाने में डर रही हैं, हालांकि राखी ने ये भी कहा कि उनके पति भी मीडिया के सामने नहीं आना चाहते हैं।

राखी ने शेयर किया video लेकिन...

राखी ने शेयर किया video लेकिन...

हालांकि इससे पहले राखी ने एक वीडियो भी शेयर किया था , जिसमें राखी अपने हसबैंड के बारे में बात करती दिखाई दे रही थीं, हालांकि वीडियो में राखी के पति नजर नहीं आ रहे थें। वैसे बता दें कि इन दिनों राखी अपने आने वाले भोजपुरी गाने 'छप्पन छुरी' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं, गाने के प्रमोशन के दौरान राखी ने मीडिया से बातचीत की, इस दौरान भी उन्होंने अपने पति के बारे में लोगों को बताया।

यह भी पढ़ें: Casting couch: जरीन खान का बड़ा खुलासा-किसिंग सीन की रिहर्सल करना चाहता था वो डायरेक्टर...यह भी पढ़ें: Casting couch: जरीन खान का बड़ा खुलासा-किसिंग सीन की रिहर्सल करना चाहता था वो डायरेक्टर...

राखी ने दिखाया मंगलसूत्र

राखी ने दिखाया मंगलसूत्र

इस बातचीत के दौरान राखी ने अपना मंगलसूत्र दिखाते हुए कहा 'शादी में तो काफी बड़ा मंगलसूत्र था लेकिन डेली वेयर के लिए मैंने छोटा सा मंगलसूत्र पहना है, मुझ पर निखार आया है, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी लाइफ में बहुत अच्छा लड़का आएगा, मैंने बहुत इंतजार किया और मैं भगवान का धन्यवाद देना चाहूंगी कि मुझे इतना अच्छा लड़का दिया।

 राखी ने लिखा-love my husband

राखी ने लिखा-love my husband


इस वीडियो को शेयर करते हुए राखी ने कैप्शन में लिखा- 'love my husband ritesh love u soo much'. हालांकि राखी के इस वीडियो पर उन्हें काफी निगेटिव कमेंट्स मिल रहे हैं. कोई कह रहा है कि हमें तुम्हारी शादी पर भरोसा नहीं है तो कुछ लोगों ने राखी को ही फेक बता दिया ।

यह पढ़ें: सरदार सरोवर बांध के 56 साल की कहानी: सपना नेहरू का, पूरा किया मोदी नेयह पढ़ें: सरदार सरोवर बांध के 56 साल की कहानी: सपना नेहरू का, पूरा किया मोदी ने

English summary
Bollywood Drama Queen Rakhi Sawant has now revealed that she is still upset with her marriage. Read this Article and to know the reason.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X