• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मदर्स डे: हेमा मालिनी ने शेयर की मां के साथ की पुरानी फोटो, लिखी भावुक पोस्ट

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली: आज पूरी दुनिया मदर्स डे मना रही है, ये दिन महिलाओं के लिए काफी खास होता है। इस सब के बीच कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी अपनी मां को लेकर भावुक पोस्ट लिखी। इस दौरान हेमा मालिनी ने भी अपनी मां जया लक्ष्मी को याद किया। साथ ही उनके साथ की ढेरों पुरानी तस्वीरें शेयर कीं। वहीं हेमा मालिनी के लिए उनकी बेटी ईशा देवल ने भी एक खास पोस्ट लिखी है।

'मां के साथ की फोटो बहुत ही कीमती'

'मां के साथ की फोटो बहुत ही कीमती'

हेमा मालिनी ने अपनी मां के साथ फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि आज मदर्स डे है। एक ऐसा दिन जिस दिन हम अपनी मां के प्यार और उनके द्वारा किए गए काम को याद करते हैं। मां के अलावा नानी और दादी मां के रूप में खुद के सेलिब्रेशन का दिन। अपने बच्चों की परवरिश में बीते दिनों को याद करने का दिन। अंत में उन्होंने लिखा कि मेरी और मेरे मां की बहुत ही कीमती पुरानी फोटो। वहीं एक दूसरे पोस्ट में उन्होंने अपनी बेटी ईशा देओल और अहाना देओल के साथ की फोटो भी शेयर की। उन्होंने इन फोटोज के साथ कैप्शन लिखा- अतीत की झलक।

ईशा देवल ने भी शेयर की फोटो

वहीं हेमा मालिनी की बेटी ईशा देवल ने भी मां के साथ की पुरानी यादों को ताजा किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की। फोटो में बचपन में ईशा देवल अपनी मां के साथ दिख रही हैं, जबकि दूसरी ओर ईशा अपने बेटी राध्या के साथ। उन्होंने लिखा कि आई लव यू मॉम, मेरी दो कीमती बच्चियों राध्या और मियू को भी मुझे खुशी देने के लिए थैंक्यू। उन्होंने सभी महिलाओं को मदर्स डे की बधाई दी।

यह भी पढ़ें: कर्नल आशुतोष की शहादत के बाद पाकिस्तान को सता रहा एयर स्ट्राइक का डरयह भी पढ़ें: कर्नल आशुतोष की शहादत के बाद पाकिस्तान को सता रहा एयर स्ट्राइक का डर

    Mother’s Day 2020: मिलिए कुछ ऐसी मां से जिनकी ममता और प्रतिभा मिसाल हैं | वनइंडिया हिंदी
    लॉकडाउन का पालन करने की अपील

    लॉकडाउन का पालन करने की अपील

    आपको बता दें कि हेमा मालिनी भाजपा से सांसद भी हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले एक वीडियो जारी करके लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की थी। उन्होंने कहा था कि हमें सरकार का साथ देना चाहिए और इसका एक ही उपाय है वह है सोशल डिस्टेंसिंग। हमें इस बात का पूरा ध्यान रखना चाहिए कि जहां सरकार ने देशभर में लॉकडाउन किया है हम उसका पालन करें, ताकी ये महामारी जल्द खत्म हो। उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से भी स्वास्थ्य का ध्यान रखने की अपील की थी।

    English summary
    hema malini shared old photo with mother on mother's day
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X