• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हेमा मालिनी के करीबी का कोरोना से निधन, बोलीं- बेहद भारी मन से...

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, मई 10: कोरोना की बेलगाम हुई दूसरी लहर भयावह होती जा रही है। रोजाना 4 लाख से ज्यादा नए केस और बढ़ते मौत के आंकड़ों से जनता से लेकर सरकार भी चिंतित है। इस बीच बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस और मथुरा से सांसद हेमा मालिनी के 40 साल पुराने निजी सचिव का कोरोना से निधन हो गया, जिसकी जानकारी खुद बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने ट्वीट करके दी।

Hema Malini

सांसद हेमा मालिनी ने अपने साथ निजी सचिव मार्कण्डेय मेहता की फोटो शेयर करते हिए एक इमोशनल नोट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि बहुत ही भारी मन से मैंने 40 साल से मेरे सहयोगी रहे सचिव मेहता जी को विदाई दी। वो बहुत मेहनती और समर्पित थे। वह मेरे परिवार का एक हिस्सा थे और हमने उन्हें कोरोना की वजह से खो दिया। वो ऐसी अपरिवर्तनीय और खाली जगह छोड़कर गए हैं, जिसे कभी नहीं भरा जा सकता।

हेमा मालिनी ने शेयर की मां के साथ की पुरानी फोटो, लिखी भावुक पोस्टहेमा मालिनी ने शेयर की मां के साथ की पुरानी फोटो, लिखी भावुक पोस्ट

उनके ट्वीट पर बेटी ईशा देओल, रवीना टंडन और गायक पंकज उधास ने भी अपनी संवेदना व्यक्त की। ईशा देओल ने लिखा कि उनकी हम सभी को बहुत याद आएगी। वो हमारे परिवार के ऐसे सदस्य थे, जो अपूरणीय है। वो आपके लिए सबसे अच्छे और समर्पित इंसान थे। आपकी बहुत याद आएगी मेहता अंकल। उनकी आत्मा को शांति मिले। जानकारी के मुताबिक मार्कण्डेय मेहता एक साउंड रिकॉर्डिस्ट थे। वो साल 1971 में हेमा मालिनी के संपर्क में आए थे, जिसके बाद उन्होंने हेमा मालिनी के सचिव की जिम्मेदारी 1981 से निभाना शुरू किया था। बता दें कि शनिवार को 85 की उम्र में उनका निधन हो गया था।

English summary
Hema Malini Hema Malini share Emotional Farewell note Secretary passed away due to COVID
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X