• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

डॉक्टरों पर हमले को लेकर भड़कीं हेमा मालिनी, बोलीं- इन कायरों को सबक सिखाना चाहिए

|

नई दिल्ली। मुरादाबाद में डॉक्टरों की टीम पर हुए हमले की घटना पर एक्ट्रेस और मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने नाराजगी जाहिर की है। एक वीडियो में हेमा मालिनी मुरादाबाद में मेडिकल टीम पर हमला करने वालों पर जमकर बरस रही हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि दो दिन पहले की बात है, कुछ लोगों ने एंबुलेंस पर हमला किया, पत्थरबाजी की, शर्म कीजिए।

hema malini reacts on incident of attack on Corona Warriors hema malini reacts on incident of attack on Corona Warriors
    Corona Warriors पर हमला करने वालों पर भड़कीं Actress Hema Malini | वनइंडिया हिंदी

    हेमा मालिनी ने कहा, 'दूसरे लॉकडाउन के बाद भी ऐसी हरकतें.. थोड़ी इंसानियत बाकी रखिए। कोरोना वॉरियर्स अपनी जान जोखिम में डालकर मुश्किल परिस्थितियों में हमारी मदद कर रहे हैं। डॉक्टर्स, स्वास्थ्यकर्मी, पुलिसकर्मी और मीडियाकर्मी पर हमला करने वालों कायरों को सबक सिखाना चाहिए। प्रशासन को इन लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए, याद रखिए कोरोना वॉरियर्स हैं तो जिंदगी है।'

    बाड़मेर : कोरोना संकट में 25 सौ रुपए की आर्थिक सहायता राशि बांट रहे कर्मचारी के साथ मारपीट

    ये मामला नागफनी थाना क्षेत्र के हाजी नेब की मस्जिद इलाके में सामने आया था जहां सरताज अली की तबीयत बिगडने के बाद इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। 13 अप्रैल को देर शाम रिपोर्ट आने पर सरताज के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई और रात दस बजे उसकी मौत हो गई। देर रात सरताज के परिजनों को क्वारंटाइन के लिए आइएफटीएम यूनिवर्सिटी ले जाया गया। सरताज के छोटे भाई को भी तीन दिन से बुखार होने के कारण उसे क्वारंटाइन के लिए ले जाने के लिए बुधवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम इलाके में पहुंची थी।

    जैसे ही पुलिस के साथ मेडिकल टीम इलाके में पहुंची, मुहल्ले के लोग वहां जमा हो गए और हंगामा करने लगे। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उन्हें समझाने की कोशिश तो भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया और देखते-देखते वे उग्र हो गए। मेडिकल टीम खुद को बचाते हुए भागने लगी तो लोगों ने उनपर पथराव कर दिया। इस हमले में जिला अस्पताल के डाक्टर एससी अग्रवाल, फार्मासिस्ट संजीव कुमार और ईएमटी पंकज सिंह समेत छह स्वास्थ्यकर्मी घायल हो गए। इस मामले में 7 महिलाओं समेत 17 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    hema malini reacts on incident of attack on Corona Warriors
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X