• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र फिर बनें नाना-नानी, बेटी अहाना ने दिया जुड़वा बच्चियों को जन्म

|

Ahana Deol Welcomes Twin Girls: बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी और अभिनेता धर्मेंद्र एक बार फिर से नाना-नानी बन गए हैं। 26 नवंबर के इनकी छोटी बेटी अहाना देओल बोहरा ने जुड़वां बच्चियों को जन्म दिया है। आहना और उनके पति वैभव वोहरा ने अपनी जुड़वा बेटियों का नाम अस्त्रिया और आदिया रखा है। आहना फिलहाल अभी भी हॉस्पिटल में एडिमट हैं। हालांकि आहना ने अपनी दोनों बेटियों की तस्वीर फिलहाल सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है।

hema malini
    Hema Malini, Dharmendra फिर बने नाना-नानी, Ahana ने दिया twins बच्चियों को जन्म | वनइंडिया हिन्दी

    ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने भी हेमा और धर्मेंद्र के नाना-नानी बनने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है।इसके अलावा इस बात की जानकारी आहना के नाम से बने एक अनवैरिफाइड अकाउंट से दी गई है। इसमें एक कार्ड जैसा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा गया है, कुछ मैजिक जोड़ियों में होते हैं। हमें बताते हुए ये खुशी हो रही है कि हमारी दो जुड़वां बच्चियां अस्त्रिया और आदिया का जन्म हुआ है।

    अहान देओल और भव वोहरा ने 2014 में शादी की थी। अहाना दूसरी बार मां बनी हैं, इससे पहले अहाना ने 2015 में बेटे दारेन को जन्म दिया था।

    बता दें कि हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी दो बच्चों के माता-पिता हैं। ईशा देओल की बेटी राध्या का जन्म 2017 में हुआ था और बेटा मिराया का जन्म साल 2019 में हुआ था। ईशा देओल की शादी भरत तख्तानी से हुई है।

    पिछले साल हेमा मालिनी और धर्मेंद्र, ईशा देओल और भरत तख्तानी के साथ अहाना देओल के घर पर पार्टी हुई थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। अहाना ने परिवार के साथ फोटो शेयर की थी।

    अहाना ने किस भी बड़े फिल्म में काम नहीं किया है। ना ही अहाना ने किसी फिल्म में लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाई है। हालांकि उन्होंने कुछ फिल्मों में काम किया है लेकिन उनसे उन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिली।

    ये भी पढ़ें- BB14: जैस्‍मीन ने दी रुबीना को धमकी, कहा-आपके ऐसे पर्सनल राज खोलूंगी, जो TV पर अच्छी नहीं लगेंगी', देखें Video

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Hema Malini And Dharmendra Are joyed Grandparents Ahana Deol Welcomes Twin baby Girls
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X