• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गुजरात के अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों का मनोरंजन करते हेल्थ वर्कर्स, वायरल हुआ वीडियो

|

नई दिल्ली, अप्रैल 17। देश में पिछले साल जब कोरोना वायरस आया था तो अस्पतालों से कुछ ऐसी तस्वीरें आई थी, जहां अस्पताल के डॉक्टर और नर्स संक्रमित मरीजों का मनोरंजन करते दिख रहे थे। सिर्फ अस्पतालों में ही नहीं बल्कि इस तरह के नजारे कोविड सेंटर के अंदर भी दिखे थे, जहां महामारी के खौफ को दूर करने के लिए नाच-गाने का कार्यक्रम किया जा रहा था। अब जब देश में फिर से महामारी बढ़ गई है, तो फिर से अस्पतालों में ऐसे नजारे दिख रहे हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया है, जिसमें कुछ हेल्थ वर्कर्स कोरोना संक्रमित मरीजों का मनोरंजन कर रहे हैं।

Gujarat viral video

गुजरात के वडोदरा का है वीडियो

आपको बता दें कि ये वीडियो गुजरात के वडोदरा का है, जहां पारुल सेवा आश्रम में भर्ती संक्रमित मरीजों के मनोरंजन का ध्यान हेल्थ वर्कर्स के द्वारा रखा जा रहा है। वीडियो में 2 स्वास्थ्यकर्मी पीपीई किट पहनकर एक गाने पर डांस कर रहे हैं। उनके साथ-साथ वहां भर्ती मरीज भी बेड पर बैठे-बैठे डांस कर रहे हैं। मुंबई के लोकप्रिय फोटोग्राफर वायरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर इस क्लिप को शेयर किया है।

स्वास्थ्यकर्मियों ने सनी देओल की फिल्म पर किया डांस

इस वीडियो में स्वास्थ्यकर्मी 1990 में आई सनी देओल की फिल्म घायल के सुपरहिट गाने 'सोचन क्या जो होगा, देखा जाएगा' पर डांस कर रहे हैं। स्वास्थ्यकर्मियों को डांस करता देख वहां भर्ती मरीज भी तालियां बजाकर उनका उत्साह बढ़ा रहे हैं, जबकि कुछ मरीज अपने फोन में उनके डांस को रिकॉर्ड कर रहे हैं।

गुजरात में है लॉकडाउन लगने की स्थिति

आपको बता दें कि देश में कोरोना की दूसरी लहर से त्राहि-त्राहि मची हुई है। पिछले 24 घंटे के अंदर देश में 2 लाख 34 हजार संक्रमित मरीज मिले हैं और 1341 मरीजों की मौत हो गई है। वहीं गुजरात में कोरोना के मामले भी हर दिन के साथ बढ़ रहे हैं। शुक्रवार को गुजरात में कोरोना के नए मरीजों की संख्या 8920 थी। वहीं 94 लोगों की मौत हो गई थी। गुजरात में भी लॉकडाउन लगने की उम्मीद है, जिसकी वजह से बड़ी संख्या में वहां से मजदूर पलायन कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: लांसेट इंडिया टास्क फोर्स की सलाह-कोरोना प्रसार को रोकने के लिए सभी समारोहों पर लगे 2 महीने तक की रोकये भी पढ़ें: लांसेट इंडिया टास्क फोर्स की सलाह-कोरोना प्रसार को रोकने के लिए सभी समारोहों पर लगे 2 महीने तक की रोक

English summary
Health Workers dance front of Covid patient in Gujarat Hospital
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X