• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केंद्र ने महाराष्ट्र, पंजाब और छत्तीसगढ़ की सरकारों को लिखी चिट्ठी, जानिए क्‍यों

|

नई दिल्‍ली। देश में कोरोना की रफ्तार बढ़ती जा रही है। सभी राज्‍य इसकी चपेट में हैं और इसपर काबू पाने के लिए हर जरूरी फैसले लिए जा रहे हैं। इसी क्रम में स्‍वास्‍थ्‍य सचिव राजेश भूषण ने महाराष्ट्र, पंजाब और छत्तीसगढ़ को पत्र लिखकर केंद्रीय स्वास्थ्य टीमों द्वारा COVID19 परीक्षण, अस्पताल के बुनियादी ढाँचे, स्वास्थ्य सेवा कार्यबल और टीकाकरण के संबंध में प्रस्तुत रिपोर्ट, राज्यों से उपयुक्त सुधारात्मक उपाय करने के लिए कहा है।

केंद्र ने महाराष्ट्र, पंजाब और छत्तीसगढ़ की सरकारों को लिखी चिट्ठी, जानिए क्‍यों

इन राज्‍यों में केंद्र से भेजी गई स्वास्थ्य टीमों ने कोरोना जांच, अस्‍पतालों के बुनियादी ढांचे, स्वास्थ्य सेवा कार्यबल और टीकाकरण के संबंध में रिपोर्ट भेजी है। आपको बता दें कि देश में रोज कोरोना के रिकॉर्डतोड़ मामले सामने आ रहे हैं। मृत्‍यु दर में भी इजाफा हुआ है। जानकारी के मुताबिक बीते 24 घंटे में कोरोना के डेढ़ लाख से ज्‍यादा मामले सामने आए हैं। इस दौरान 800 से अधिक लोगों की मौत हुई है। आंकड़ों के मुताबिक 24 घंटों में कोरोना के 1,52,879 नए मामले सामने आए हैं। कोरोना के सक्रिय मामले देश में 11 लाख के पार चले गए हैं।

    Covid Vaccine Shortage: Telangana में भी वैक्सीन की कमी, Modi Govt. को लिखा खत | वनइंडिया हिंदी
    English summary
    Health Secretary Rajesh Bhushan writes to Maharashtra, Punjab and Chhattisgarh over reports submitted by Central Health teams regarding COVID19 testing
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X