• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हेडमास्टर ने सात साल की मासूम छात्रा से किया यौन शोषण, गिरफ्तार

|

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के गुंटूर के सरकारी स्कूल में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां सात साल की मासूम बच्ची के साथ स्कूल के हेडमास्टर पर ही यौन शोषण का आरोप लगा है। मामला सामने आने के बाद बच्ची के माता-पिता और ग्रामीणों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद थुलूर के सर्कल इंस्पेक्टर विजय कृष्ण ने बताया कि माता-पिता ने स्कूल के हेडमास्टर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है, जिसके बाद हमने हेडमास्टर को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रहे हैं।

assault

जानकारी के अनुसार रायपुड़ी गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा के साथ स्कूल के हेडमास्टर ने यौन शोषण किया। दरअसल तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने जब मास्टर से पेट में दर्द की शिकायत की तो उसे अस्पताल ले जाया गया। जिसके बाद डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची के साथ यौन शोषण हुआ है। बच्ची ने बताया कि हेडमास्टर सुब्बाराव पिछले कुछ महीनों से बच्ची के साथ यौन शोषण कर रहा था। वहीं इस बारे में जब छात्रा के माता-पिता को जानकारी मिली तो उन्होंने मास्टर और स्कूल के खिलाफ प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद बच्ची के माता-पिता ने पुलिस से मामले की शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी हेड मास्टर को हिरासत में ले लिया। इंस्पेक्टर विजय कृष्ण ने बताया कि मामले में भारतीय दंड संहिता की अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। थुलूर के पुलिस उपाधीक्षक वाई श्रीनिवास रेड्डी इस मामले की जांच कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- 'मैन वर्सेज वाइल्ड' का प्रोमो देख अर्जुन ने पीएम मोदी के लिए कही बहुत बड़ी बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Headmaster of school arrested for molesting 7 year girl student in Guntur.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X