• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कुमारस्वामी के बेटे की शादी में उड़ा लॉकडाउन का मजाक, भड़के लोग, सरकार बोली- कार्रवाई की जरूरत

|

बेंगलुरू। कोरोना वायरस (कोविड-19) के खतरे को रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। देशभर के लोगों से कहा गया है कि घर से बाहर बिल्कुल ना निकलें। इस बीच कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता दल सेक्युलर (जेडीएस) के नेता एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमारस्वामी शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने शुक्रवार को कांग्रेस के पूर्व आवासीय मंत्री एम कृष्णप्पा की भतीजी रेवती से शादी की है। शादी की कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। जिनपर लोग सवाल उठा रहे हैं। लोग पूछ रहे हैं कि क्या सारे नियम कानून केवल आम लोगों के लिए हैं।

सरकार ने भी कार्रवाई को जरूरी बताया

सरकार ने भी कार्रवाई को जरूरी बताया

केवल इतना ही नहीं, लॉकडाउन के उल्लंघन को लेकर कर्नाटक सरकार ने भी कार्रवाई को जरूरी बताया है। राज्य के उपमुख्यमंत्री सीएन अश्‍वत्‍थनारायण ने कहा, 'मैंने रामनगर के डिप्टी कमिश्नर से रिपोर्ट मांगी है। मैं इस मामले में एसपी से भी बात करूंगा, हमें कार्रवाई करने की जरूरत है, नहीं तो ये सिस्टम का पूरी तरह से मजाक होगा।' दरअसल शादी की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा और पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी समेत कई लोग बिना मास्क के दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही शादी में सामाजिक दूरी को भी पूरी तरह से नजरअंदाज किया गया है।

    Lockdown के बीच बेंगलुरु में हुई पूर्व CM Kumaraswamy के बेटे की भव्य शादी | वनइंडिया हिंदी
    सोशल मीडिया पर क्या बोले लोग?

    सोशल मीडिया पर क्या बोले लोग?

    शादी की इन तस्वीरों पर डिप्टी सीएम के बयान के बाद सोशल मीडिया यूजर्स जमकर भड़क रहे हैं। एक यूजर ने कहा, 'कुछ नहीं करोगे, सिर्फ गरीब इंसान पर कार्रवाई कर सकते हो, पैसे वालों पर हिम्मत नहीं है।' भरत नाम के यूजर ने कहा, 'मजाक तो हो गया, अब जो कुछ होगा भी वो लीपा पोती होगी बाकी कुछ नहीं।' रंगराजन ने कहा, 'सर, इन बयानों का कोई महत्व नहीं है, खुला रहस्य ये है कि पूर्व पीएम और पूर्व सीएम ने अपनी ताकत का इस्तेमाल किया है और कुछ नहीं किया जा सकता है।' विनय नाम के यूजर ने कहा, 'अगर ये एक आम आदमी की शादी होती तो पुलिस आती और लाठीचार्ज करती। लेकिन ये नेता के बेटे की शादी है, तो ना लाठीचार्ज, ना सामाजिक दूरी, क्या कानून केवल आम लोगों के लिए हैं।'

    फार्महाउस पर हुआ शादी का आयोजन

    फार्महाउस पर हुआ शादी का आयोजन

    इस शादी का आयोजन कुमारस्वामी के फार्महाउस पर किया गया था। जो बेंगलुरू से 50 किमी की दूरी पर स्थित है। शादी को लेकर कुमारस्वामी ने कहा था, 'अगर घर पर कार्यक्रम का आयोजन होता तो सामाजिक दूरी बनाना मुश्किल होता। यही कारण है कि हमें शादी का आयोजन अपने बिडाडी स्थित फार्महाउस पर करना पड़ा। मैंने अपने कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों से कार्यक्रम में शामिल होने से बचने का अनुरोध किया है। शादी करने का फैसला डॉक्टरों से परामर्श के बाद लिया गया है।' उन्होंने ये भी कहा था कि शादी में कम लोग शामिल होंगे। लेकिन हैरानी की बात ये है कि शादी में काफी भीड़ दिखाई दी।

    कर्नाटक: लॉकडाउन के बीच शादी के बंधन में बंधे कुमारस्वामी के बेटे निखिल, कांग्रेस नेता की भतीजी बनी जीवनसाथी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    hd kumaraswamy son get married amid covid-19 lockdown social media users slammed
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X