मैंने ना कानून तोड़ा ना ही सेना का अपमान किया- आजम खान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सुरक्षा बलों को लेकर अपने विवादित बयान पर 3 शिकायतें दर्ज होने के बाद एसपी नेता आजम खान ने जोर देकर कहा है कि उन्होंने किसी कानून का उल्लंघन नहीं किया है और ना ही सेना का अपमान किया है। आजम खान ने कहा कि उन्होंने कोई कानून नहीं तोड़ा है। वहीं आजम खान ने पाकिस्तान दौरे को लेकर पीएम मोदी पर निशाना भी साधा।

 मैंने ना कानून तोड़ा ना ही सेना का अपमान किया- आजम खान

आजम खान ने कहा कि 'हमें उस दिन पर शर्म महसूस करना चाहिए जब एक तरफ तो पाकिस्तान हमारे सैनिकों को मार रहा था तो दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान का दौरा किया।'

हाल ही में सेना पर रेप को लेकर दिए गए बयान के लिए यूपी के पूर्व मंत्री और रामपुर विधायक आजम खान के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज किया गया है। बयान को लेकर राज्य के कई थानों में शिकायतें दर्ज हुई हैं। आजम ने बयान मंगलवार को एक कार्यकर्ता सम्मेलन में दिया था।

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले आजम खान ने मंगलवार को सपा के कैंप कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए फौज पर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि दहशतगर्द फौज के प्राइवेट पार्ट को काटकर साथ ले गए, उन्हें हाथ से शिकायत नहीं थी, पैर से शिकायत नहीं थी, उन्हें जिस्म के जिस हिस्से से सबसे अधिक शिकायत थी उसे काटकर ले गए

आजम खान ने कहा था कि फौज के साथ जो हो रहा है वो हिंदुस्तान की असल जिंदगी का पर्दा उठाती है कहीं लोग फौज या बेगुनाहों का सिर उतारते हैं कहीं कोई किसी का हाथ काटकर ले जाता है। लेकिन इस मौके पर दहशतगर्द फौज के प्राइवेट पार्ट्स को काटकर साथ ले गए, यह इतना बड़ा संदेश है, जिसपर पूरे हिंदुस्तान को शर्मिंदा होना चाहिए और सोचना चाहिए कि हम दुनिया को क्या मुंह दिखाएंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Have not violated any law or insulted any army: Azam Khan
Please Wait while comments are loading...