• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'48 घंटों से सोया नहीं, 11 के बाद सो पाऊंगा ये पता नहीं', 'लाल सिंह चड्ढा' के विरोध पर आमिर खान

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 10 अगस्त। बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर की फिल्म'लाल सिंह चड्ढा' इस दिनों सुर्खियों में है। इस फिल्म के बॉयकॉट के बाद एक्टर आमिर के रातों की नींद उड़ गई है। वो बेचैन हैं, उन्हें अब रातों को नींद नहीं आ रही। इसकी वजह उनकी फिल्म रिलीज होने से पहले विवादों में आ गई है, जो कि ठीक एक दिन बाद 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

अमिर के बयानसे फैंस हैरान

अमिर के बयानसे फैंस हैरान


हाल ही में आमिर ने एक बयान दिया। जिसमें उन्होंने कहा कि वो परफेक्शन में विश्वास नहीं करते। ये सुनकर उनके फैंस खुद हैरान है। अमिर ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं परफेक्शन में विश्वास नहीं करता, क्योंकि मुझे लगता है कि खूबसूरती अनपरफेक्शन में हैं। उन्होंने आगे कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं एकपरफेक्शनिस्ट हूं। मुझे लगता है कि यह टैग मुझे मीडिया ने दिया था।

आमिर की फिल्म 11 को रिलीज हो रही

आमिर की फिल्म 11 को रिलीज हो रही

फिल्म स्टार आमिर खान इन दिनों काफी बेचैन है। इसकी वजह 11 अगस्त को रिलीज होने वाली उनकी फिल्म है। जिसको लेकर अब वे सुर्खियों में हैं। दरअसल, आमिर और करीना का फिल्म लाल सिंह चड्ढा में मेन रोल है। लेकिन ये फिल्म रिलीज होने से पहले विवादों में घिरती जा रही है।

रातों की नींद गायब

रातों की नींद गायब

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज से पहले आमिर खान काफी परेशान हो गए हैं। ये बात एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद कही है। उन्होंने कहा 'मुझे फिल्म रिलीज से पहले रातों को नहीं आ रही है। मैं वास्तव में फिल्म के प्रदर्शन को लेकर काफी घबराया हुआ हूं। पिछले 48 घंटों से मैं सोया नहीं हूं। मैं रात को ऑनलाइन शतरंज खेलता हूं, खुद को बिजी रखने के लिए किताबें पढ़ता हूं। मुझे लगता है कि मैं 11 अगस्त के बाद ही सो पाउंगा या नहीं इसका पता नहीं।

लोगों से आमिर ने की अपील

लोगों से आमिर ने की अपील

लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान, करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह भी अहम भूमिका में हैं। आमिर ने दर्शकों से सिनेमाघरों में जाकर फिल्म देखने की अपील की है। एक्टर ने कहा है कि ये बहुत सारे लोगों की वर्षों की मेहनत का फल है। ऐसे में लोगों को सपोर्ट करना चाहिए।

मेरे शब्दों के किसी को ठेस पहुंची तो मैं दुखी

मेरे शब्दों के किसी को ठेस पहुंची तो मैं दुखी

आमिर खाने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि मैं किसी को आहत नहीं करना चाहता। अगर मैंने अपने किसी कदम से किसी को ठेस पहुंचाई है, तो मैं इसके लिए मुझे खेद है। उन्होंने आगे कहा कि कुछ लोग मेरी फिल्म नहीं देखना चाहते । मैं इस विरोध का भी सम्मान करता है। आमिर ने कहा कि फिर भी मैं ये चाहूंगा की अधिक से अधिक लोग सिनेमाघरों में पहुंचे।

'वारसी' और 'हसरत' की शायरी से काकोरी कांड तक, 4601 रुपए की लूट का FIR और देश के नाम कुर्बान होने वाला हीरो 'वारसी' और 'हसरत' की शायरी से काकोरी कांड तक, 4601 रुपए की लूट का FIR और देश के नाम कुर्बान होने वाला हीरो

Comments
English summary
Have not slept for 48 hours says Bollywood superstar Aamir on protest of film Lal Singh Chaddha
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X