• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

यूपी पुलिस ने रातोंरात कराया पीड़िता का अंतिम संस्‍कार, राहुल गांधी ने कहा- 'ये अपमानजनक और अन्यायपूर्ण'

|
Google Oneindia News

लखनऊ। हाथरस गैंगरेप की पीड़िता ने 29 सितंबर को दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, जिसके बाद यूपी सरकार लोगों और विपक्ष के निशाने पर हैं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर यूपी की योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने Tweet किया है कि भारत की एक बेटी का रेप-कत्ल किया जाता है, तथ्य दबाए जाते हैं और अन्त में उसके परिवार से अंतिम संस्कार का हक भी छीन लिया जाता है, ये अपमानजनक और अन्यायपूर्ण है।

    Hathras Case: Rahul Gandhi ने Tweet कर Yogi Govt और Police पर साधा निशाना | वनइंडिया हिंदी

    यूपी पुलिस पर भड़के राहुल गांधी, कहा-ये विशेष जंगलराज

    आपको बता दें कि मंगलवार को गैंगरेप पीड़िता का शव दिल्ली से देर रात हाथरस पहुंचा, जहां पीड़िता के शव को लेकर गांव वालों और परिवार वालों ने भारी हंगामा किया, गांववाले शव का अंतिम संस्कार आधी रात को करने को तैयार नहीं थे, वो न्याय के लिए मांग कर रहे थे, जिसके बाद पुलिस और गांववालों के बीच बहस भी हुई लेकिन हंगामे के बीच पीड़िता का अंतिम संस्कार कर दिया गया और इस वक्त गांव में भारी पुलिस बल तैनात है।

    यूपी पुलिस पर भड़के राहुल गांधी, कहा-ये विशेष जंगलराज

    वहीं पुलिस की इस हरकत को लेकर कांग्रेस ने यूपी पुलिस पर निशाना साधा है। यूपी कांग्रेस ने ट्वीट कर पुलिस और प्रशासन पर सवाल खड़े किए और यूपी की कानून व्यवस्था पर हमला बोला। कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा कि- कितनी हैवानियत पर उतर आई है सरकार, यूपी कांग्रेस ने ट्वीट के साथ दो वीडियो भी शेयर किया है जिसमें एक वीडियो दिख रहा है कि ग्रामीण एंबुलेस के सामने विरोध कर रहे हैं और दूसरे वीडियो में पुलिस वाले पीड़िता का अंतिम संस्कार कर रहे हैं।

    यूपी पुलिस पर भड़के राहुल गांधी, कहा-ये विशेष जंगलराज

    गौरतलब है कि इससे पहले भी पीड़िता की मौत होने पर राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि यूपी के वर्ग-विशेष जंगलराज ने एक और युवती को मार डाला, सरकार ने कहा कि ये फेक न्यूज है और पीड़िता को मरने के लिए छोड़ दिया, न तो ये दुर्भाग्यपूर्ण घटना फेक थी, ना ही पीड़िता की मौत और ना ही सरकार की बेरहमी।

    यह पढ़ें: Justice for Hathras victim: हाथरस की घटना पर फूटा बॉलीवुड का गुस्सा, कहा-'एक और निर्भया ने आज सुबह दम तोड़ दिया'यह पढ़ें: Justice for Hathras victim: हाथरस की घटना पर फूटा बॉलीवुड का गुस्सा, कहा-'एक और निर्भया ने आज सुबह दम तोड़ दिया'

    English summary
    Hathras rape victim’s body forcibly taken away for cremation by UP police, alleges family; police deny claim, Rahul Gandhi told-its shameful, here is his tweet.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X