• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हाथरस कांड: दिल्ली शिफ्ट होना चाहता है पीड़ित परिवार, कहा- हम बस सुरक्षित रहना चाहते हैं

|

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के हाथरस में पिछले महीने कथित रूप से बलात्कार का शिकार हुई 19 वर्षीय दलित युवती का परिवार ने अपनी "सुरक्षा" सुनिश्चित करने के लिए केस को दिल्ली में स्थानांतरित करने की मांग की है। पीड़िता के भाई ने कहा कि राज्य सरकार हमें गांव से दिल्ली शिफ्ट होने में मदद करे। बता दें कि पिछले महीने हाथरस में 19 साल की दलित लड़की के साथ गैंगरेप हुआ था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी।

'गैंगरेप और हत्या की जांच दिल्ली में हो'

'गैंगरेप और हत्या की जांच दिल्ली में हो'

हाथरस गैंगरेप कांड को लेकर गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से पीड़िता के परिवार को सुरक्षा मुहैया कराए जाने पर अदालत में हलफनामा दिया गया। पीड़िता के बड़े भाई ने कहा है कि वे यह भी चाहते हैं कि पीड़िता से गैंगरेप और हत्या की जांच दिल्ली में हो। भाई ने कहा परिवार चाहता है कि मामला दिल्ली स्थानांतरित कर दिया जाए, हम भी वहां शिफ्ट होना चाहते हैं। सरकार को इस संबंध में हमारी मदद करनी चाहिए, हम उन पर निर्भर हैं। हम चाहते हैं कि हम जहां रहें सुरक्षित रहें।'

    Hathras Case: CBI का आरोपी लवकुश के घर छापा, मिले अहम सुराग | वनइंडिया हिंदी
    केस को दिल्ली ट्रांसफर किया जाए: सीमा कुशवाहा

    केस को दिल्ली ट्रांसफर किया जाए: सीमा कुशवाहा

    सीबीआई द्वारा पूछताछ की बात पर पीड़ि‍ता के भाई ने कहा कि उन्‍होंने घटना से जुड़ी पूरी जानकारी सीबीआई को दे दी है, अभी मां और भाभी से पूछताछ होनी है। आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान पीड़ित परिवार की ओर से वकील सीमा कुशवाहा ने गुरुवार को यही अपील की थी। सीमा कुशवाहा की ओर से कहा गया था कि केस को दिल्ली ट्रांसफर किया जाए और परिवार की सुरक्षा पुख्ता की जाए।

     सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा

    सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा

    बता दें कि गुरुवार को जब उत्तर प्रदेश के हाथरस में कथित गैंगरेप केस और मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई, तब भी पीड़ित परिवार ने अपील की थी कि इस मामले का ट्रायल दिल्ली में हो। हालांकि, दलीलें सुनने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया, मगर मामले को इलाहाबाद हाईकोर्ट भेजने के संकेत दिए। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक दलित युवती से कथित गैंगरेप और मौत मामले की जांच सीबीआई कर रही है।

    हाथरस कांड: SIT की जांच पूरी, यूपी सरकार को जल्द सौंपेगी रिपोर्ट

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Hathras rape victim’s family wants to be shifted to Delhi to ensure their safety
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X