• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हाथरस: राहुल गांधी बोले, कई भारतीय दलितों, मुसलमानों और आदिवासियों को इंसान नहीं समझते

|

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के हाथरस में महिला के साथ कथित गैंगरेप और उसके बाद उसकी मौत ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। इस घटना के बाद योगी सरकार और प्रदेश पुलिस पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। विपक्ष प्रदेश सरकार पर इस मामले को लेकर हमलावर है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर से इस घटना को लेकर ट्वीट किया। राहुल गांधी ने ट्वीट करक लिखा, शर्मनाक तथ्य यह है कि कई भारतीय दलितों, मुसलमानों और आदिवासियों को इंसान नहीं समझते हैं। इन लोगों के लिए मुख्यमंत्री और उनकी पुलिस कहती है किसी का रेप नहीं हुआ है क्योंकि इन लोगों और कई अन्य भारतीयों के लिए वह महिला कोई नहीं थी।

    Hathras Case : Rahul Gandhi ने फिर CM Yogi पर साधा निशाना,कही ये बड़ी बात | वनइंडिया हिंदी

    rahul

    इससे पहले राहुल गांधी ने शनिवार को हाथरस की पीड़ित परिवार के साथ हुई अपनी बातचीत का एक वीडियो जारी किया है। कथित बातचीत में राहुल गांधी को पीड़ित परिवार से कहा रहे हैं कि, वे भय में मत रहें और गाँव मत छोड़ो। मेरे गांव आने का उनका एकमात्र उद्देश्य यह सुनिश्चित करना था कि परिवार सुरक्षित है या नहीं। देखिए, हाथरस पीड़िता के परिवार को यूपी सरकार के कैसे-कैसे शोषण और अत्याचार का सामना करना पड़ा। उनके साथ हुए अन्याय की सच्चाई हर हिंदुस्तानी के लिए जानना बहुत ज़रूरी है। वीडियो में पीड़ित परिवार ने जिलाधिकारी द्वारा उनके साथ किए गए व्यवहार की शिकायत की और बताया कि कैसे उन्हें अपनी बेटी के शरीर को देखने की अनुमति नहीं दी गई, जिसका अंतिम संस्कार रात के अंधेरे में कर दिया गया।

    बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी 3 अक्टूबर को दिन भर उत्तर प्रदेश पुलिस-प्रशासन से जूझते हुए देर शाम हाथरस गैंगरेप पीड़िता के घर पहुंचे थे। प्रियंका गांधी को अपने घर पर देखते ही पीड़िता की मां उनके गले लिपटकर रोने लगी थीं। इसके बाद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने मृतका के माता-पिता और भाइयों से काफी देर तक बात की। इस दौरान परिवार ने अपने साथ हुई एक-एक घटना का जिक्र किया। इस दौरान दोनों नेताओं ने उन्हें हर संभव सहायता का भरोसा दिया।

    इसे भी पढ़ें- उन्नाव: भतीजे और उसके दोस्त ने की महिला से रेप की कोशिश, विरोध करने पर चलती कार से फेंका

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Hathras: Rahul Gandhi says many Indians don’t consider Dalits, Muslims and Tribals to be human.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X